ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठजानी थाने के बराबर में शादी समारोह में ताबड़तोड़ हर्ष फायरिंग

जानी थाने के बराबर में शादी समारोह में ताबड़तोड़ हर्ष फायरिंग

जानी थाने के बराबर में शादी समारोह के दौरान ताबड़तोड़ हर्ष फायरिंग की गई। समारोह में गोलीबारी की तीन वीडियो सामने आई हैं। इन वीडियो में दो युवक...

जानी थाने के बराबर में शादी समारोह में ताबड़तोड़ हर्ष फायरिंग
हिन्दुस्तान टीम,मेरठWed, 03 Mar 2021 03:41 AM
ऐप पर पढ़ें

मेरठ। मुख्य संवाददाता

जानी थाने के बराबर में शादी समारोह के दौरान ताबड़तोड़ हर्ष फायरिंग की गई। समारोह में गोलीबारी की तीन वीडियो सामने आई हैं। इन वीडियो में दो युवक हथियारों के साथ दिखाई दे रहे हैं और गोलियां चला रहे हैं। चर्चा है कि समारोह के दौरान थाना पुलिस भी दावत उड़ाने के लिए आई थी, लेकिन हर्ष फायरिंग पर कोई एक्शन नहीं लिया गया। वीडियो वायरल होने के बाद इस मामले में पुलिस खानापूर्ति में लगी है।

जानी थाने के पास एक फार्म हाउस में 27 फरवरी को शादी समारोह था। सिसौला गांव से बारात जानी में आई थी। इस दौरान दो युवक समारोह के दौरान हथियार लेकर आए थे। इन दोनों ने शादी के दौरान जमकर हर्ष फायरिंग की। इस दौरान कुछ लोगों ने इन युवकों को रोकने का प्रयास किया, लेकिन उन्होंने धमकाते हुए सभी को चुप करा दिया। इसके बाद एक व्यक्ति ने इन दोनों युवकों की वीडियो बना ली और अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। इस समारोह में थाना जानी पुलिस भी आई थी और दावत में शामिल हुई। हालांकि फायरिंग को लेकर कोई कार्रवाई नहीं की गई और न ही आरोपी युवकों को पकड़ा गया। इन युवकों में से फायरिंग करने वाला एक युवक हिंदू संगठन का सदस्य बताया गया है। चर्चा यह भी है कि जिन हथियारों से फायरिंग की गई, वह किसी अन्य व्यक्ति के हैं। एसपी देहात केशव कुमार ने बताया कि मामला जानकारी में आया है। पता कराया जा रहा है कि वीडियो कब की हैं और फायरिंग किसने की है। कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें