ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठमलियाना में छात्राओं से छेड़छाड़, पुलिस ने चौकी में तहरीर फाड़ी

मलियाना में छात्राओं से छेड़छाड़, पुलिस ने चौकी में तहरीर फाड़ी

मलियाना निवासी छात्रा और उसकी सहेली के साथ एक मनचले ने देरशाम छेड़छाड़ कर दी। विरोध करने पर धमकी देने लगा। छात्राओं ने स्कूटी रोकी और एक स्थानीय...

मलियाना में छात्राओं से छेड़छाड़, पुलिस ने चौकी में तहरीर फाड़ी
हिन्दुस्तान टीम,मेरठFri, 09 Apr 2021 03:34 AM
ऐप पर पढ़ें

मलियाना निवासी छात्रा और उसकी सहेली के साथ एक मनचले ने देरशाम छेड़छाड़ कर दी। विरोध करने पर धमकी देने लगा। छात्राओं ने स्कूटी रोकी और एक स्थानीय व्यक्ति को पूरा मामला बताया। इसके बाद पब्लिक ने आरोपी को पकड़ लिया और जमकर पीटा। इसके बाद आरोपी फरार हो गया। इस मामले में चौकी पर तैनात सिपाही ने पीड़िता की तहरीर यह कहकर फाड़ डाली कि छेड़छाड़ की तो पीटने का अधिकार किसने दिया। इसी बात को लेकर हंगामा हो गया। सिपाही और आरोपी के खिलाफ टीपीनगर इंस्पेक्टर से शिकायत की गई।

मलियाना के मोहल्ला निवासी छात्रा अपनी सहेली के साथ शाम के समय ट्यूशन जाती है। शाम करीब सात बजे वापसी के समय छात्राओं के साथ एक मनचले ने छींटाकशी करते हुए रास्ता रोकने का प्रयास किया। छात्राओं ने पुलिस शिकायत करने की धमकी भी दी, लेकिन आरोपी नहीं माना। इसके बाद छात्राओं ने एक जगह पर स्कूटी रोकी और स्थानीय व्यक्ति से मदद मांगी। छेड़छाड़ की जानकारी पर आरोपी को कुछ लोगों ने दबोच लिया और जमकर पीटा। पुलिस को सूचना दी गई। इसी दौरान आरोपी धमकी देते हुए फरार हो गया। बाद में रात के समय पीड़िता अपने परिवार के साथ मलियाना चौकी पहुंची और तहरीर दी। यहां सिपाही ने यह कहकर तहरीर फाड़ दी कि छेड़छाड़ हुई तो मारपीट का अधिकार किसने दिया। इस बात पर हंगामा हो गया। पीड़ित परिवार ने थाने पहुंचकर आरोपी मनचले और सिपाही के रवैये को लेकर शिकायत की। तहरीर दी गई, जिस पर कार्रवाई का आश्वासन टीपीनगर इंस्पेक्टर रघुराज ने पीड़ित परिवार को दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें