Father s beaten to death for one feet - एक फीट जगह के लिए बाप की पीट-पीटकर हत्या DA Image
12 नबम्बर, 2019|8:25|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

एक फीट जगह के लिए बाप की पीट-पीटकर हत्या

एक फीट जगह के लिए बाप की पीट-पीटकर हत्या

किठौर थानांतर्गत शाहजहांपुर में बुधवार रात लगभग 9 बजे 1 फिट जमीन को लेकर दो भाइयों में जमकर लाठी डंडे व पथराव हुआ। इसके बाद बड़े बेटे ने बाप की लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीन हत्यारोपियों को हिरासत में ले लिया है। घटना के संबंद में 3 लोगों को नामजद तहरीर दी गई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मामला किठौर थानाक्षेत्र के शाहजहांपुर के अहेरियान मोहल्ले का है। इतवारी के 4 बेटे शामी, रामकुमार, राजेन्द्र और राकेश हैं। राजेन्द्र दिल्ली में फूल का काम करता है जबकि बाकी शाहजहांपुर में रहकर बागवानी और भुस बेचने का काम करते हैं।

बुधवार रात लगभग 9 बजे श्याम सिंह उर्फ शामी ने अपने पिता और छोटे भाई से बटवारे में 1 फिट जगह कम आने की बात कही। कहासुनी के बाद मामला संघर्ष में बदल गया और दोनों पक्षों में जमकर लाठी डंडे चले और पथराव हुआ।

इसमें महिला सहित कई लोग घायल हो गए। इसी दौरान बड़े बेटे ने बाप इतवारी के सिर में लाठी डंडों व ईंट से हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। अस्पताल ले जाते समय इतवारी ने दम तोड़ दिया। इतवारी की मौत से परिवार में कोहराम मचा है। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Father s beaten to death for one feet