DA Image
Thursday, December 2, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश मेरठदिवाली-होली सड़कों पर मनाएगा किसान: राकेश टिकैत

दिवाली-होली सड़कों पर मनाएगा किसान: राकेश टिकैत

हिन्दुस्तान टीम,मेरठNewswrap
Mon, 01 Nov 2021 03:06 AM
दिवाली-होली सड़कों पर मनाएगा किसान: राकेश टिकैत

दौराला। संवाददाता

कृषि कानूनों के विरोध में भाकियू का सिवाया टोल प्लाजा पर धरना-प्रदर्शन चल रहा है। रविवार को यहां कार्यकर्ताओं के बीच पहुंचे भाकियू के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत ने लौह पुरुष सरदार वल्लभ भाई पटेल को पुष्प अर्पित किया। इसके साथ ही प्रदर्शनकारियों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि आंदोलन लंबा चलेगा। किसान दीपावली और होली सड़कों पर ही मनाएगा। कृषि कानून वापस होने तक घर नहीं लौटेगा।

रविवार को सिवाया टोल प्लाजा पर प्रदर्शनकारियों को संबोधित करने के बाद राकेश टिकैत भराला गांव में भाकियू कार्यकर्ता लव के घर पहुंचे और उनके दादा के निधन पर शोक जताया। इसके बाद वह हाईवे पर आर्यवर्त अस्पताल में भर्ती भाकियू के एक वरिष्ठ पदाधिकारी का हाल जानने भी पहुंचे। साथ ही, दशरथपुर गांव में हादसे का शिकार हुए शिवम शर्मा के परिजनों को सांत्वना दी।

दशरथपुर में सर्विस रोड निर्माण की मांग

रविवार को दशरथपुर में शिवम के शोकाकुल परिजनों को सांत्वना देने के दौरान ग्रामीण एकत्र हो गए। ग्रामीणों ने हादसे का कारण बताते हुए गांव के सामने सर्विस रोड निर्माण की मांग रखी। साथ ही, दौराला पुलिस पर कठोर रवैये का आरोप लगाया। मृतक के परिजनों के खिलाफ ही मुदकमा दर्ज करने की जानकारी दी। इस पर राकेश टिकैत ने मांगों को पूरा कराने का आश्वासन दिया।

चिंदौड़ी में मृतक के परिजनों को दी सांत्वना

लावड़। चिंदौड़ी गांव में डेंगू पीड़ित सेना के जवान राजदीप की मौत की जानकारी मिलने पर भाकियू के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत रविवार को चिंदौड़ी पहुंचे। उन्होंने मृतक फौजी के परिजनों को सांत्वना दी। इसके बाद वह मृतक सिपाही मनोज चौधरी के आवास पर पहुंचे और मृतक के बेटों से मुलाकात कर सांत्वना दी।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें