ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठसचिव से मिले तीनों योजनाओं के किसान

सचिव से मिले तीनों योजनाओं के किसान

वेदव्यासपुरी, लोहिया नगर और गंगानगर योजनाओं के किसान बुधवार को सचिव से मिले। किसानों ने कहा कि बोर्ड बैठक में मामला पास हो चुका है। समझौते पत्र भी...

सचिव से मिले तीनों योजनाओं के किसान
हिन्दुस्तान टीम,मेरठThu, 02 Dec 2021 03:06 AM
ऐप पर पढ़ें

वेदव्यासपुरी, लोहिया नगर और गंगानगर योजनाओं के किसान बुधवार को सचिव से मिले। किसानों ने कहा कि बोर्ड बैठक में मामला पास हो चुका है। समझौते पत्र भी भरे जा चुके हैं। इतना ही नहीं, करीब सवा करोड़ रुपये के चेक भी किसानों को दे दिए गए। मगर अब फिर से मामला ठंडे बस्ते में डाल दिया गया है।

बुधवार को प्लॉट और चेक की मांग को लेकर लोहिया नगर से सुरेंद्र भड़ाना व पॉपीन प्रधान, गंगानगर से जसवीर प्रधान व नरेंद्र कुमार, वेदव्यासपुरी से मंगल सिंह व पप्पू किसान का प्रतिनिधिमंडल प्राधिकरण सचिव चंद्रपाल तिवारी से मिला। किसानों ने मुआवजे के चेक वितरित न करने और लगातार आश्वासन देने पर आक्रोश जताया। किसान नेता पॉपीन प्रधान ने कहा कि किसान बहुत परेशान हैं। घर परिवार का खर्चा चलाना मुश्किल हो गया है। बेटियों की शादी में भी दिक्कत आ रही है, जबकि प्राधिकरण भुगतान नहीं कर रहा। सचिव ने बताया कि किसानों के मामले का प्राथमिकता के आधार पर निस्तारण किया जाएगा। उन्होंने कहा कि जल्द ही आपत्तियां मांगी जाएंगी और आगे की कार्रवाई तेज की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें