ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठआबकारी टीम ने मवाना पुलिस के साथ की खादर में छापेमारी

आबकारी टीम ने मवाना पुलिस के साथ की खादर में छापेमारी

आबकारी टीम ने गुरुवार को मवाना पुलिस के साथ खादर क्षेत्र के गांवों में ताबड़तोड़ छापेमारी की और अवैध रूप से कच्ची शराब तैयार करने वाले माफियाओं की...

आबकारी टीम ने मवाना पुलिस के साथ की खादर में छापेमारी
हिन्दुस्तान टीम,मेरठFri, 22 Jan 2021 07:16 PM
ऐप पर पढ़ें

आबकारी टीम ने गुरुवार को मवाना पुलिस के साथ खादर क्षेत्र के गांवों में ताबड़तोड़ छापेमारी की और अवैध रूप से कच्ची शराब तैयार करने वाले माफियाओं की धरपकड़ की। अभियान के दौरान शराब माफिया भूमिगत हो गए और पुलिस ने मौके से भारी मात्रा में कच्ची शराब के साथ लहन पकड़कर नष्ट किया। दो लोगों को मौके से हिरासत में लिया है।

गुरुवार को मवाना पुलिस द्वारा आबकारी निरीक्षक आशुतोष दुबे के नेतृत्व में आगामी ग्राम प्रधानी के चुनावों को मद्देनजर रखते हुए आबकारी टीम के साथ मिलकर अवैध शराब के विरुद्ध अभियान चलाया, जिसमें ग्राम वीरनगर के जंगल से दो अभियुक्तों को अवैध कच्ची शराब बनाते पकड़ लिया। उनके पास से करीब 240 लीटर कच्ची शराब एवं 15 हजार किग्रा लाहन बरामद हुआ। अभियुक्तों ने बताया कि आगामी प्रधानी के चुनावों को देखते हुए क्षेत्र में कच्ची शराब की काफी मांग है। कच्ची शराब तैयार कर मवाना व आसपास के क्षेत्र में सप्लाई की जाती है। थाना प्रभारी प्रेमचंद शर्मा ने बताया कि छापेमारी के दौरान वीरेन्द्र निवासी वीरनगर, अशोक निवासी ग्राम वीरनगर गांवडी को गिरफ्तार किया गया है। आबकारी निरीक्षक आशुतोष दुबे ने बताया कि अवैध शराब बनाने वालों के खिलाफ लगातार अभियान चलाया जाएगा। इस मौके पर व एसएसआई नरेन्द्र सिंह व अन्य स्टाफ मौजूद रहा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें