ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठसूदखोर के खिलाफ पुलिस को सौंपे सबूत, मुकदमा दर्ज

सूदखोर के खिलाफ पुलिस को सौंपे सबूत, मुकदमा दर्ज

सूदखोर से परेशान होकर कोटला के कपड़ा व्यापारी ने जहर खाकर जान दे दी। पुलिस ने आरोपी सूदखोर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया...

सूदखोर के खिलाफ पुलिस को सौंपे सबूत, मुकदमा दर्ज
हिन्दुस्तान टीम,मेरठWed, 21 Sep 2022 02:00 AM
ऐप पर पढ़ें

मेरठ। सूदखोर से परेशान होकर कोटला के कपड़ा व्यापारी ने जहर खाकर जान दे दी। पुलिस ने आरोपी सूदखोर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि सूदखोर के खिलाफ काफी सबूत मिल गए हैं। जल्द ही उसकी गिरफ्तारी कर ली जाएगी। वहीं, कपड़ा व्यापारी के परिजनों ने जान का खतरा बताया है।

कोटला मंडी निवासी सफी अंसारी लेडीज शूट बेचने का काम करते थे। उन्होंने लिसाड़ी गेट के इस्लामाबाद निवासी सूदखोर उम्मेद गाजी से पांच साल पहले छह लाख रुपये ब्याज पर लिए थे। परिजनों ने बताया कि ब्याज के साथ असल रकम भी सूदखोर को किश्तों में लौटा दी थी। इसके बाद भी सूदखोर ने 15 लाख बकाया निकाल दिया और रुपये देने के लिए लगातार दबाव बना रहा था। सूदखोर के उत्पीड़न से तंग आकर सोमवार सुबह सफी अंसारी ने सल्फास खा लिया। परिजनों ने उन्हें केएमसी में भर्ती कराया जहां उपचार के दौरान सफी की मौत हो गई। सफी के बयान दर्ज करने के लिए चौकी इंचार्ज गजेंद्र सिंह अस्पताल गए लेकिन बदहवासी में वह बोल नहीं पाए। मंगलवार को सफी अंसारी के भाई वसी अंसारी ने सूदखोर उम्मेद गाजी के खिलाफ देहली गेट थाने में मुकदमा दर्ज कराया। एसपी सिटी पीयूष कुमार सिंह का कहना है कि आरोपी पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। वसी अंसारी ने बताया कि सूदखोर का कर्जा उतारने के लिए सफी ने अपनी शादी में मिली कार भी बेच दी। इसके बाद भी आरोपी ने उन पर पंद्रह लाख की बकाया रकम निकाल दी। वसी अंसारी ने सूदखोर के खिलाफ काफी सबूत देहली गेट पुलिस को सौंप दिए हैं।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें