ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठडेढ़ साल बाद भी युवती की पहचान नहीं, पुलिस को हॉरर किलिंग का शक

डेढ़ साल बाद भी युवती की पहचान नहीं, पुलिस को हॉरर किलिंग का शक

इंचौली थाना क्षेत्र के लावड़ में डेढ़ साल पहले मिली युवती की लाश की आज तक शिनाख्त नहीं हो पाई है। पुलिस अब यह मान रही है कि युवती को उसके परिजनों ने...

डेढ़ साल बाद भी युवती की पहचान नहीं, पुलिस को हॉरर किलिंग का शक
हिन्दुस्तान टीम,मेरठFri, 25 Sep 2020 03:03 AM
ऐप पर पढ़ें

मेरठ। वरिष्ठ संवाददाता

इंचौली थाना क्षेत्र के लावड़ में डेढ़ साल पहले मिली युवती की लाश की आज तक शिनाख्त नहीं हो पाई है। पुलिस अब यह मान रही है कि युवती को उसके परिजनों ने ही मारा है। संभवत: इसीलिए युवती की गुमशुदगी आसपास के जनपदों में भी दर्ज नहीं है।

23 मार्च 2019 को लावड़ के जंगल में युवती की लाश मिली थी। उम्र करीब 20 साल रही होगी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में यह बात साफ हुई कि वह गर्भवती थी और उसकी हत्या की गई थी। पुलिस ने शव का लावारिस में अंतिम संस्कार करते हुए पहचान के लिए ज्वैलरी, कपड़े और बिसरा सुरक्षित रख लिया था। आसपास के जनपदों को शव के फोटो भिजवाए गए। डेढ़ साल बाद भी इस केस में पुलिस को सफलता नहीं मिल सकी। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस प्रकरण में उन्हें हॉरर किलिंग का शक है। युवती जेवरात पहने हुए थी। इससे स्पष्ट है कि लूट के लिए उसकी हत्या नहीं की गई। यदि युवती लापता होती तो उसके परिजन आसपास के किसी भी जनपद के थाने में गुमशुदगी दर्ज कराने जरूर आते। थाने के रिकॉर्ड में युवती की गुमशुदगी तक दर्ज नहीं है। चूंकि युवती गर्भवती थी, इसलिए यह भी आशंका है कि परिजनों ने उसकी हत्या कर दी हो और संभवत: इसीलिए उन्होंने थाने में कोई शिकायत भी दर्ज नहीं कराई हो। पुलिस ने अब शव के फोटो एक बार फिर से दूसरे जनपदों को भेजे हैं, ताकि उसकी पहचान हो सके।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें