ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठदफ्तरों में भी दिखा श्रीराम मंदिर शिलान्यास का उत्साह

दफ्तरों में भी दिखा श्रीराम मंदिर शिलान्यास का उत्साह

अयोध्या में श्रीराम मंदिर के शिलान्यास और भूमि पूजन को लेकर सरकारी दफ्तरों में भी उत्साह छाया रहा। अधिकारी मोबाइल पर श्रीराम मंदिर से संबंधित खबरों पर नजर गड़ाए रहे और एक-दूसरे को बधाई दी। कुछ यूं...

दफ्तरों में भी दिखा श्रीराम मंदिर शिलान्यास का उत्साह
हिन्दुस्तान टीम,मेरठThu, 06 Aug 2020 03:24 AM
ऐप पर पढ़ें

अयोध्या में श्रीराम मंदिर के शिलान्यास और भूमि पूजन को लेकर सरकारी दफ्तरों में भी उत्साह छाया रहा। अधिकारी मोबाइल पर श्रीराम मंदिर से संबंधित खबरों पर नजर गड़ाए रहे और एक-दूसरे को बधाई दी। कुछ यूं रहा विभागों का हाल...

जिला पिछड़ा वर्ग कल्याण विभाग

जिला पिछड़ा वर्ग कल्याण विभाग में अधिकारी महेश कंडवाल व कर्मचारी मोबाइल पर भूमि पूजन का लाइव कार्यक्रम देखते नजर आए। उन्होंने कहा कि राम मंदिर हिंदुओं की आस्था से जुड़ा हुआ है। ऐसे में पीएम द्वारा शिलान्यास किया गया है तो कार्यक्रम देखना बनता है। बताया कि दफ्तर से छुट्टी के बाद घर में बच्चों के साथ दिये जलाकर खुशियां मनाएंगे।

विकास भवन

विकास भवन में नाजिर विकास नवरत्न फाइलों के साथ-साथ मोबाइल पर भूमि पूजन की खबरों पर भी नजर गड़ाए हुए थे। उन्होंने कहा कि श्रीराम मंदिर के शिलान्यास से सभी रामभक्तों का सपना साकार हो रहा है। घर में खुशियां मनाई जा रही हैं। बताया कि उनकी माताजी ने घर में राम दरबार सजाया है। साथ ही दीप जलाकर भी जश्न मनाएंगे।

जिला युवा कल्याण विभाग

जिला युवा कल्याण अधिकारी प्रेमपाल कामकाज के बीच मोबाइल पर अयोध्या में हो रहे शिलान्यास को देखकर खुश होते नजर आए। उन्होंने कहा कि इतिहास में आज का दिन स्वर्णिम अक्षरों में लिखा जाएगा। राम मंदिर के निर्माण से हिंदुओं का कई वर्षों का अधूरा सपना साकार होगा। यह काफी उत्साह की बात है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें