DA Image
1 जनवरी, 2021|3:26|IST

अगली स्टोरी

जीआईसी के बाहर से हटेगा अतिक्रमण : डीएम

जीआईसी के बाहर से हटेगा अतिक्रमण : डीएम

मेरठ। वरिष्ठ संवाददाता

व्यापार बंधु की बैठक गुरुवार को विकास भवन सभागार में हुई। इसमें डीएम के. बालाजी ने कहा कि व्यापारियों की समस्याओं का निदान प्राथमिकता पर किया जाएगा। उन्होंने राजकीय इंटर कॉलेज की दीवार पर सड़क की ओर अवैध अतिक्रमण को हटाने के निर्देश दिए। व्यापारियों से कहा कि वह अन्य व्यापारियों व आमजन को मास्क का उपयोग करने के लिए प्रेरित करें। इस अवसर पर 18 बिन्दुओं पर चर्चा हुई और आवश्यक दिशा-निर्देश दिए गए।

डीएम के. बालाजी ने कहा कि नगर निगम, खाद्य सुरक्षा विभाग व अन्य विभागों के प्रवर्तन दल शासन द्वारा निर्धारित प्रावधान के अनुरूप ही कार्य करें। वहीं, हापुड अड्डा चौराहे पर ई-रिक्शा व ऑटो की वजह से लगने वाले जाम की स्थिति से निपटने के लिए यातायात पुलिस के अधिकारियों को निर्देशित किए। कहा कि वह स्वयं मौके पर जाकर स्थिति को जानें और आवश्यक कार्यवाही करें।

बैठक में शास्त्रीनगर सेक्टर-छह में विवेकानंद पार्क और भोलेश्वर मंदिर के पीछे वाले पार्क का सौंदर्यीकरण कराये जाने की मांग पर डीएम ने नगर निगम के अधिकारियों को आवश्यक कार्यवाही करने के निर्देश दिए। जवाहर क्वाटर्स टायर वाली गली पैंठ एरिया से अतिक्रमण हटाने की मांग पर डीएम ने नगर निगम के अधिकारियों को निर्देशित किया। व्यापारी विपुल सिंघल, गोपाल अग्रवाल, विष्णु दत्त पाराशर, अकरम गाजी, नवीन अग्रवाल ने व्यापारियों की समस्याएं रखी और निस्तारण की मांग की। डीएम ने व्यापारियों को समस्याओं के समाधान का आश्वासन दिया।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Encroachment will be removed from outside GIC DM