ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठपुलिस ने अंधेरे में किया शूटआउट, बदमाश के पैर में लगी

पुलिस ने अंधेरे में किया शूटआउट, बदमाश के पैर में लगी

मेरठ पुलिस दनादन एनकाउंटर को लेकर चर्चाओं में है। बुधवार को पुलिस ने नौचंदी ग्राउंड में अंधेरे में एक बदमाश के पैर पर गोली मारकर मुठभेड़ दिखाई है। इंचौली के सिखेड़ा गांव का रहने वाला बदमाश गांधी...

पुलिस ने अंधेरे में किया शूटआउट, बदमाश के पैर में लगी
हिन्दुस्तान टीम,मेरठThu, 22 Nov 2018 01:59 AM
ऐप पर पढ़ें

मेरठ पुलिस दनादन एनकाउंटर को लेकर चर्चाओं में है। बुधवार को पुलिस ने नौचंदी ग्राउंड में अंधेरे में एक बदमाश के पैर पर गोली मारकर मुठभेड़ दिखाई है। इंचौली के सिखेड़ा गांव का रहने वाला बदमाश गांधी आश्रम चौराहे की तरफ से जा रहा था। इस दौरान पुलिस ने मुठभेड़ में नौचंदी ग्राउंड के अन्दर अंधेरे में बदमाश के पैर में गोली मारी। बदमाश के पास से बाइक और एक तमंचा भी बरामद हुआ है। घायल बदमाश को उपचार के लिए मेडिकल में भर्ती कराया गया।

नौचंदी इंस्पेक्टर बृजेश सिंह ने बताया कि वह गांधी आश्रम चौराहे पर चेकिंग कर रहे थे। इस दौरान सिखेड़ा गांव का रहने वाला फखरूद्दीन उर्फ फखरू बाइक पर जा रहा था। हमने रुकने का इशारा किया तो वह नहीं रुका। इसके बाद वह तेजी से नौचंदी ग्राउंड की तरफ भाग गया। उसने पुलिस पर दो फायर भी किए। पुलिस ने अंधेरे में जवाबी फायरिंग की। इसमें फखरू के सीधे पैर में गोली लग गई। सीओ सिविल लाइन रामअर्ज मौके पर पहुंचे और मामले की जानकारी की। फखरुद्दीन को उपचार के लिए मेडिकल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मौके से एक तमंचा 315 बोर और दो कारतूस बरामद किए हैं। मौके से दो खोखे भी मिले हैं। फखरुद्दीन के ऊपर रंगदारी, लूट और हत्या के कई मुकदमे कई थानों में दर्ज हैं। कई मुकदमों में वह वांछित बताया जा रहा है।

अंधेरे में गोली चलाने में माहिर है नौचंदी पुलिस

अंधेरे में गोली चलाने में नौचंदी पुलिस माहिर है। अब से पहले भी पुलिस ने एक बार नौचंदी ग्राउंड में गोली चलाई थी। इसमें भी बदमाश के पैर में ही गोली लगी थी। इस बार फिर पुलिस ने बदमाश के पैर में अंधेरे में ही गोली मारी। पुलिस लगातार अंधेरे में एनकाउंटर कर रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें