ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठसीएनजी पंप के पास मुठभेड़, बदमाश

सीएनजी पंप के पास मुठभेड़, बदमाश

गंगानगर में सीएनजी पंप के पास चेकिंग के दौरान बाइक सवार बदमाश को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद धर दबोचा। गिरफ्त में आए बदमाश पर गंगानगर थाने में चोरी के कई...

सीएनजी पंप के पास मुठभेड़, बदमाश
हिन्दुस्तान टीम,मेरठTue, 26 Jan 2021 03:10 AM
ऐप पर पढ़ें

गंगानगर। संवाददाता

गंगानगर में सीएनजी पंप के पास चेकिंग के दौरान बाइक सवार बदमाश को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद धर दबोचा। गिरफ्त में आए बदमाश पर गंगानगर थाने में चोरी के कई मुकदमे दर्ज हैं।

सोमवार देर शाम गंगानगर पुलिस सीएनजी पंप के पास चेकिंग कर रही थी। इसी बीच उन्होंने बाइक सवार बदमाश को रोकने का प्रयास किया तो वह फरार होने लगा। पुलिस ने जैसे ही उसका पीछा शुरू किया तो वह हड़बड़ाहट में गिर गया। इसके बाद उसने पुलिस पर फायरिंग कर दी। पुलिस ने जवाबी कार्रवाई की तो बदमाश के पैर में गोली लगी। उसे धर-दबोचा गया। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम रईसुद्दीन निवासी जाकिर कॉलोनी बताया है। पुलिस ने उसके पास से एक तमंचा और तीन कारतूस और बिना नंबर की बाइक बरामद की है। इंस्पेक्टर बिजेन्द्र पाल सिंह राणा ने बताया कि बदमाश पर गंगानगर थाने में आर्म्स एक्ट के तहत गैंगस्टर लगी हुई है। वह पिछले दस महीनों से फरार था। उस पर गंगानगर थाने में चोरी के एक दर्जन मुकदमे दर्ज है। शातिर रईसुद्दीन ने अपने पुराने मुकदमों में जमानत कराने के लिए फर्जी जमानती लगाए हुए हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें