ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठबच्चा पार्क से एलीवेटेड रोड की संभावनाओं को लेकर सर्वे

बच्चा पार्क से एलीवेटेड रोड की संभावनाओं को लेकर सर्वे

बच्चा पार्क से शहीद स्मारक वाया पटेल नगर एलीवेटेड रोड की संभावनाओं की तलाश के लिए कवायद तेज हो गई है। सेतु निगम की टीम ने शुक्रवार को भी बच्चा पार्क से पटेल नगर होते हुए शहीद स्मारक तक सर्वे किया।...

बच्चा पार्क से एलीवेटेड रोड की संभावनाओं को लेकर सर्वे
हिन्दुस्तान टीम,मेरठSat, 14 Jul 2018 01:17 AM
ऐप पर पढ़ें

बच्चा पार्क से शहीद स्मारक वाया पटेल नगर एलीवेटेड रोड की संभावनाओं की तलाश के लिए कवायद तेज हो गई है। सेतु निगम की टीम ने शुक्रवार को भी बच्चा पार्क से पटेल नगर होते हुए शहीद स्मारक तक सर्वे किया। सर्वे का काम अभी जारी रहेगा। अगले सप्ताह सर्वे पर रिपोर्ट तैयार की जाएगी।

शहर को जाम से बचाने के लिए जनप्रतिनिधियों ने शासन, प्रशासन को बच्चा पार्क से शहीद स्मारक के बीच एलीवेटेड रोड का सुझाव दिया था। इस सुझाव को पहले तो पीडब्लूडी ने एक बार खारिज कर दिया था। बाद में उच्चस्तरीय निर्देश के बाद फिर से संभावनाओं की तलाश की जा रही है। तीन दिन से प्रशासन, एमडीए, पीडब्लूडी और सेतु निगम की टीम सर्वे कर रही है। शुक्रवार को सेतु निगम के प्रोजेक्ट मैनेजर जेपी राणा, एई एसके अग्रवाल, बीके सिंह की टीम ने एक बार फिर बच्चा पार्क से पटेल नगर होते हुए शहीद स्मारक तक सर्वे किया। आबादी वाले क्षेत्रों को बचाते हुए एलीवेटेड रोड की संभावनाओं की तलाश करने में टीम जुटी रही। सर्वे का काम अभी एक, दो दिन और चलेगा। उसके बाद पीडब्लूडी, एमडीए और सेतु निगम मिलकर रिपोर्ट तैयार करेगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें