ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठसंगोष्ठी में ईको फ्रेंडली दिवाली मनाने का संकल्प लिया

संगोष्ठी में ईको फ्रेंडली दिवाली मनाने का संकल्प लिया

मंगलवार को देवनागरी इंटर कॉलेज में एनसीसी कैडेट और जागरूक नागरिक एसोसिएशन के संयुक्त तत्वावधान में एक संगोष्ठी हुई। इसमें जागरूक नागरिक एसोसिशन के महासचिव गिरीश कुमार शुक्ला ने ईको फ्रेंडली दिवाली...

संगोष्ठी में ईको फ्रेंडली दिवाली मनाने का संकल्प लिया
हिन्दुस्तान टीम,मेरठWed, 18 Oct 2017 01:39 AM
ऐप पर पढ़ें

मंगलवार को देवनागरी इंटर कॉलेज में एनसीसी कैडेट और जागरूक नागरिक एसोसिएशन के संयुक्त तत्वावधान में एक संगोष्ठी हुई। इसमें जागरूक नागरिक एसोसिशन के महासचिव गिरीश कुमार शुक्ला ने ईको फ्रेंडली दिवाली मनाने पर जोर दिया। सभी ने ईको फ्रेंडली दिवाली मनाने का संकल्प भी लिया।

गोष्ठी की अध्यक्षता प्रधानाचार्य सुशील सिंह और संचालन मेजर सुनील शर्मा ने किया। इसमें जागरूक नागरिक एसोसिएशन के महासचिव गिरीश कुमार शुक्ला ने कहा कि पर्यावरण पूरे देश के लिए खतरे की घंटी है। सभी धर्मों के त्योहार हम सबको आपसी प्रेम, भाईचारे और एकता के सूत्र में बांधते हैं। कहा कि बारूद से निकलने वाला धुआं मनुष्य के स्वास्थ्य पर प्रतिकूल असर डालता है। प्रधानाचार्य सुशील सिंह और मेजर सुनील शर्मा ने सभी की दिवाली की बधाई दी। कहा कि पटाखे न चलाने को केवल पर्यावरण संतुलन से जोड़कर देखें। एक विशेष धर्म की भावनाओं से नहीं। इस दौरान आरके अरोरा, कैप्टन सीपी यादव, केएल बत्रा, पीएन पालीवाल, अशोक मांगलिक, कैडेट गुड्डू, अमन, सोनू, अंकुश, सिद्धार्थ, अभिषेक, शुभम, मोनू, सौरभ आदि रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें