ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठजागृति विहार में नशेड़ी युवकों का उत्पात, होटल स्टाफ से अभद्रता

जागृति विहार में नशेड़ी युवकों का उत्पात, होटल स्टाफ से अभद्रता

मेडिकल थाना क्षेत्र के जागृति विहार में मंगलवार शाम नशे में धुत युवकों ने जमकर उत्पात मचाया। ¹ये युवक एक होटल के पीछे खड़े होकर शराब पी रहे थे और...

जागृति विहार में नशेड़ी युवकों का उत्पात, होटल स्टाफ से अभद्रता
हिन्दुस्तान टीम,मेरठWed, 21 Feb 2024 02:05 AM
ऐप पर पढ़ें

मेरठ। मेडिकल थाना क्षेत्र के जागृति विहार में मंगलवार शाम नशे में धुत युवकों ने जमकर उत्पात मचाया। ¹ये युवक एक होटल के पीछे खड़े होकर शराब पी रहे थे और गाली गलौज कर रहे थे। अचानक होटल स्टाफ के साथ अभद्रता पर उतर आये, जिस कारण पुलिस को बुलाना पड़ा। पुलिस सीसीटीवी कैमरे की फुटेज से युवकों की पहचान करने की बात कह रही है।

ई-ब्लॉक शास्त्रीनगर निवासी अनुराग सक्सेना का जागृति विहार में होटल है। वह कभी कभी होटल में आते हैं। उनकी गैरमौजूदगी में नोएडा निवासी महेंद्र चौधरी मैनेजर के रूप में होटल संभालते हैं। घटना मंगलवार रात करीब आठ बजे की है। महेंद्र चौधरी ने बताया कि उनका किचन बेसमेंट में है। ठीक पीछे बाउंड्री के पास कुछ युवक अक्सर रोज ही यहां आकर शराब पीते हैं और गाली गलौज करते हैं। आरोप है कि इन युवकों ने नशे में धुत होकर उनके स्टाफ के साथ अभद्रता शुरू कर दी। स्टाफ ने विरोध किया तो वह आग बबूला हो गये और दीवार फांदकर अंदर आने की कोशिश करने लगे। कुछ युवकों ने स्टाफ को धमकी तक दे दी। मैनेजर मनोज चौधरी का कहना है कि काफी देर बाद भी जब युवक शांत नहीं हुए और मामला बढ़ता गया तो शेफ राकेश ने उन्हें इसकी जानकारी दी। वह मौके पर पहुंचे तो देखा कि नशे में धुत युवक उनकी टंकी से मैदान में पानी भरने का आरोप लगा बखेड़ा कर रहे हैं। उन्होंने सीधे मेडिकल थाने को सूचना दे दी। तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची और युवकों को खदेड़ दिया। आरोपी बाइक तक छोड़कर भाग निकले। हालांकि, कुछ देर बाद वह बाइक लेकर भाग गये। इसके बाद पुलिस स्टाफ से पूछताछ कर लौट गयी। एसओ सूर्यदीप बिश्नोई का कहना है कि तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलती है तो आरोपियों की पहचान कर कार्रवाई की जाएगी।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें