ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठडीआरएम ने किया सिटी स्टेशन का दौरा

डीआरएम ने किया सिटी स्टेशन का दौरा

मेरठ। दिल्ली रेल मंडल के डीआरएम डिंपी गर्ग गुरुवार को मेरठ सिटी स्टेशन पहुंचे। यहां पर उन्होंने रेलवे व्यवस्थाओं का जायजा लिया। साथ ही आगामी 10...

डीआरएम ने किया सिटी स्टेशन का दौरा
हिन्दुस्तान टीम,मेरठThu, 02 Dec 2021 09:35 PM
ऐप पर पढ़ें

मेरठ। दिल्ली रेल मंडल के डीआरएम डिंपी गर्ग गुरुवार को मेरठ सिटी स्टेशन पहुंचे। यहां पर उन्होंने रेलवे व्यवस्थाओं का जायजा लिया। साथ ही आगामी 10 दिसंबर को उत्तर रेलवे के जीएम के होने वाले दौरे को लेकर तैयारियों का निरीक्षण किया।

बता दें कि 10 दिसंबर को उत्तर रेलवे के जीएम आशुतोष दंगल मेरठ-सहारनपुर टपरी आदि स्टेशनों का निरीक्षण करेंगे। इसको लेकर विभाग लगातार तैयारियों में जुटा है। गुरुवार को डीआरएम डिंपी गर्ग दोपहर 3 बजे दौराला स्टेशन, कैंट स्टेशन होते हुए सिटी स्टेशन पहुंचे। यहां पर उन्होंने सफाई व्यवस्था, एस्केलेटर्स, फुटओवर ब्रिज और वाईफाई सुविधाओं की जानकारी ली। स्टेशन अधीक्षक आरपी सिंह ने बताया कि डीआरएम ने व्यवस्थाओं को लेकर संतोष जताया और जीएमके दौरे को लेकर आगामी योजनाओं की जानकारी दी।

-भाजपा नेताओं ने डीआरएम को सौंपा ज्ञापन

रेल मंत्रालय सदस्य अंकित चौधरी के नेतृत्व में दर्जनों भाजपा कार्यकर्ता डीआरएम से मिलने सिटी स्टेशन पहुंचे। यहां उन्होंने विकलांगो के लिए इलेक्ट्रिक व्हीलचेयर की व्यवस्था करने की बात कही। अंकित चौधरी ने बताया कि स्टेशन पर विकलांगों के लिए कोई सुविधा नहीं है। यदि इलेक्ट्रिक व्हीलचेयर की व्यवस्था हो जाए तो विकलांगों को स्टेशन प्लेटफार्म पर आने-जाने में सुविधा मिलेगी। इस मौके पर रोहन बैंसला, सौरभ पंडित, ऋषिपाल चौधरी मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें