ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठ16 नवंबर को मेरठ कॉलेज आएंगे सत्‍यपाल मलिक

16 नवंबर को मेरठ कॉलेज आएंगे सत्‍यपाल मलिक

हाल में नियुक्त हुए बिहार के राज्यपाल और मेरठ कॉलेज के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष डॉ.सत्यपाल मलिक अगले महीने मेरठ कॉलेज आएंगे। वे लाइब्रेरी के बाहर छात्रसंघ द्वारा सरस्वती की प्रतिमा के अनावरण कार्यक्रम...

16 नवंबर को मेरठ कॉलेज आएंगे सत्‍यपाल मलिक
हिन्दुस्तान टीम,मेरठTue, 24 Oct 2017 02:15 AM
ऐप पर पढ़ें

हाल में नियुक्त हुए बिहार के राज्यपाल और मेरठ कॉलेज के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष डॉ.सत्यपाल मलिक अगले महीने मेरठ कॉलेज आएंगे। वे लाइब्रेरी के बाहर छात्रसंघ द्वारा सरस्वती की प्रतिमा के अनावरण कार्यक्रम में शिरकत करेंगे। कार्यक्रम में मेरठ सहित आसपास के जिलों से करीब चार हजार लोग शामिल होंगे। इसमें सत्यपाल मलिक के सहयोगी और लंबे समय तक राजनीतिक जीवन में जुड़े रहे लोगों को भी बुलाया जाएगा। कार्यक्रम मेरठ कॉलेज के मूट कोर्ट हॉल में होगा।

गवर्नर नियुक्त होने के बाद मेरठ कॉलेज से छात्रसंघ अध्यक्ष सौरभ सिंह एवं अनुज जावला के नेतृत्व में प्रतिनिधिमंडल सत्यपाल मलिक से मिलने दिल्ली पहुंचा था। उन्होंने छात्रों से अपने कॉलेज के दिनों की याद करते हुए एक बार फिर से हॉस्टल एवं क्लास रूम देखने की इच्छा जताई थी। छात्रों ने मलिक को कॉलेज आने का निमंत्रण दिया था। इसी क्रम में मेरठ कॉलेज के छात्रसंघ पदाधिकारियों को सत्यपाल मलिक का कार्यक्रम मिल गया है। सौरभ सिंह एवं अनुज जावला के अनुसार डॉ.मलिक ने 16 नवंबर को मेरठ कॉलेज में सरस्वती की प्रतिमा के अनावरण समारोह में शामिल होने की सहमति दे दी है। यह प्रतिमा लाइब्रेरी के मुख्य द्वार के बराबर में लगेगी। प्रतिमा छात्रसंघ द्वारा लगवाई जा रही है। अनुज के अनुसार इस कार्यक्रम में तीन हजार लोगों को निमंत्रण दिया जाएगा जिसमें सत्यपाल मलिक के छात्र एवं राजनीतिक जीवन से जुड़े करीबियों को भी बुलाया जाएगा। सत्यपाल मलिक ने भी अपने साथ के लोगों को बुलाने की इच्छा जताई है। जल्द ही सभी अतिथियों के नाम फाइनल कर दिए जाएंगे। गवर्नर बनने के बाद डॉ.मलिक का मेरठ में यह पहला कार्यक्रम होगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें