ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठसड़क हादसों में महिला की मौत, 11 लोग घायल

सड़क हादसों में महिला की मौत, 11 लोग घायल

हाईवे पर शनिवार की रात से लेकर रविवार की सुबह तक हुए विभिन्न हादसों में एक महिला की मौत हो गई, जबकि 11 लोग घायल हो गए। घायलों को टोल एंबुलेंसकर्मियों ने अस्पताल में भर्ती...

सड़क हादसों में महिला की मौत, 11 लोग घायल
हिन्दुस्तान टीम,मेरठMon, 17 Sep 2018 01:37 AM
ऐप पर पढ़ें

हाईवे पर शनिवार की रात से लेकर रविवार की सुबह तक हुए विभिन्न हादसों में एक महिला की मौत हो गई, जबकि 11 लोग घायल हो गए। घायलों को टोल एंबुलेंसकर्मियों ने अस्पताल में भर्ती कराया।

हापुड़ निवासी हरेन्द्र, मटौर सीएचसी के पास एक आटा मिल में मजदूरी करता है। बताया गया है कि शनिवार रात वह बीड़ी का बंडल लेने के लिए हाईवे के पास एक दुकान पर जा रहा था। सड़क पार करते हुए मेरठ से खतौली की ओर जा रही कार ने मजदूर को टक्कर मार दी। हादसे में घायल मजदूर को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया। दूसरे हादसे में रविवार अलसुबह सिवाया टोल प्लाजा के पास मजदूरों को लेकर सकौती से मेरठ जा रहे एक टेंपो में एक ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसे में घायल टेंपो सवार मजदूरों रूहाशा निवासी साबिर, सरफराज, इस्लाम, मोमीन को टोल एंबुलेंसकर्मियों ने अस्पताल में भर्ती कराया। तीसरे हादसे में रविवार दोपहर मेरठ से दौराला की ओर आ रहे एक टेंपो में पीछे से आई अम्बाला रोडवेज की बस के चालक मुजफ्फरनगर निवासी मोहम्मद अजीज ने दूसरी बस को ओवरटेक करते हुए टेंपो में साइड मार दी। हादसे में कनौड़ा निवासी महिला मछला (50), चालक सागर, सोनिया, हरवीर, शांती, ममता, सतपाल घायल हो गए, जबकि राहगीरों ने बस चालक को दबोच मारपीट कर पुलिस को सौंप दिया। अस्पताल में उपचार के दौरान महिला मछला की मौत हो गई। थाने पर मछला के बेटे सागर ने घटना की तहरीर दी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें