ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठकुत्ते ने किया वृद्धा पर महिला, लोगों में दहशत

कुत्ते ने किया वृद्धा पर महिला, लोगों में दहशत

मंगलपांडेनगर स्थित कस्टम कॉलोनी में मंगलवार दोपहर में सब्जी लेने के लिए घर से गेट तक आई बुजुर्ग महिला पर कुत्ते ने हमला बोल...

कुत्ते ने किया वृद्धा पर महिला, लोगों में दहशत
हिन्दुस्तान टीम,मेरठWed, 29 Nov 2023 02:00 AM
ऐप पर पढ़ें

मेरठ। वरिष्ठ संवाददाता

मंगलपांडेनगर स्थित कस्टम कॉलोनी में मंगलवार दोपहर में सब्जी लेने के लिए घर से गेट तक आई बुजुर्ग महिला पर कुत्ते ने हमला बोल दिया। कुत्ते ने काटकर महिला को गंभीर रुप से घायल कर दिया। इस घटना के बाद कॉलोनी में बच्चों से लेकर बड़ों तक में दहशत है। लोगों ने नगर निगम अधिकारियों से कुत्तों के आंतक से निजात दिलाने की मांग की है।

बुनकर विभाग में कार्यरत तरुण कुमार ने बताया कि वह परिवार के साथ कस्टम कॉलोनी में मकान संख्या 97 में रहते हैं। उनका कहना है कि आज दोपहर में उनकी माता सरोज देवी (75 वर्ष) सब्जी लेने के लिए घर से कॉलोनी के गेट तक आईं। इस दौरान कॉलोनी में ही कुछ पालतू कुत्तों में से एक ने बुजुर्ग महिला पर हमला कर दिया। कुत्ते ने बुजुर्ग महिला को काटकर घायल कर दिया। चीख-पुकार मचने पर लोग उस तरफ दौड़े और कुत्ते से वृद्धा को छुड़ाया। इसके बाद वृद्धा को उपचार के लिए लेकर गए। तरुण कुमार का कहना है कि कुत्ते पहले उनके बेटी को काट कर घायल कर चुके हैं। उन पर भी दो-तीन बार हमला किया, लेकिन वह बाल-बाल बच गए।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें