ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठसिवाया के तालाब में मिला राकेट लॉन्चर, निष्क्रिय या सक्रिय पता नहीं?

सिवाया के तालाब में मिला राकेट लॉन्चर, निष्क्रिय या सक्रिय पता नहीं?

दौराला के सिवाया गांव में सोमवार सुबह तालाब की खुदाई के दौरान एक रॉकेट लॉन्चर मिलने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। जानकारी होते ही सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंच...

सिवाया के तालाब में मिला राकेट लॉन्चर, निष्क्रिय या सक्रिय पता नहीं?
हिन्दुस्तान टीम,मेरठMon, 15 Oct 2018 01:47 PM
ऐप पर पढ़ें

दौराला के सिवाया गांव में सोमवार सुबह तालाब की खुदाई के दौरान एक रॉकेट लॉन्चर मिलने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। जानकारी होते ही सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंच गए।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने किसी प्रकार लोगों को वहां से हटाया और उस बम नूमा वस्तु को थाने ले गई। फिलहाल बम निरोधक दस्ते को सूचना दे दी गई है। वहीं ग्रामीणों में कौतूहल के साथ दहशत का माहौल है।

थाना दौराला के सिवाया में सांसद निधि से तालाब के सौंदर्यीयकरण का कार्य चल रहा है। सोमवार को तालाब की खुदाई के दौरान जेसीबी में एक बम नूमा वस्तु निकली तो लोगों में हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की तो पाया कि बम नूमा वस्तु एक पुराना राकेट लॉन्चर है।

पुलिस संबंधित वस्तू को थाने ले गई, जहां फोरेंसिक टीम ने उसकी गहनता जांच पड़ताल की लेकिन कुछ स्पष्ट जानकारी नहीं मिल पाई। दौराला थाना प्रभारी मनोज मिश्रा ने बताया कि बम निरोधक दस्ते को सूचना दी गई है, उसके बाद ही कुछ स्पष्ट हो पाएगा रॉकेट निष्क्रिय है या अभी सक्रिय।

सीओ दौराला पंकज सिंह का कहना है कि बम नूमा वस्तु एक ओर से काफी गल गई है, जिससे प्रतीत हो रहा है कि यह काफी समय से तालाब में पड़ी हुई थी। संभवत: सिवाया गांव में कोई कबाड़ी इसे कहीं से लाया है और डर के कारण या किसी और वजह से तालाब में फेंक दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें