ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठऑटो और ई-रिक्शा चालकों को ट्रैफिक नियमों का प्रशिक्षण दिया

ऑटो और ई-रिक्शा चालकों को ट्रैफिक नियमों का प्रशिक्षण दिया

रविवार को 64वें दिन दिल्ली रोड स्थित आदर्श ट्रैफिक पार्क और ऑडिटोरियम में ऑटो और ई-रिक्शा चालकों को ट्रैफिक नियमों की जानकारी देने के लिए कार्यशाला का आयोजन किया। इसमें उन्हें यातायात नियमों की...

ऑटो और ई-रिक्शा चालकों को ट्रैफिक नियमों का प्रशिक्षण दिया
हिन्दुस्तान टीम,मेरठMon, 03 Sep 2018 01:56 AM
ऐप पर पढ़ें

रविवार को 64वें दिन दिल्ली रोड स्थित आदर्श ट्रैफिक पार्क और ऑडिटोरियम में ऑटो और ई-रिक्शा चालकों को ट्रैफिक नियमों की जानकारी देने के लिए कार्यशाला का आयोजन किया। इसमें उन्हें यातायात नियमों की जानकारी और प्रैक्टिकल कराने के साथ ही नियमों का पालन करने को प्रेरित किया।

आदर्श ट्रैफिक ऑडिटोरियम में आयोजित कार्यशाला में मिशिका सोसायटी के मुख्य प्रशिक्षण सुनील शर्मा ने ई-रिक्शा चालकों को यातायात के नियमों की जानकारी दी। वह ऑटो तथा ई-रिक्शा सड़क पर कैसे पार्क करें। इसकी जानकारी और ट्रेनिंग दी। प्रशिक्षक अमित तिवारी, कोआर्डिनेटर मीनाक्षी जैन ने ऑटो और ई-रिक्शा चालकों को ट्रैफिक नियमों के उल्लंघन पर जुर्माने और सजा के प्रावधान की जानकारी दी।

मिशिका सोसायटी चेयरमैन अमित नागर ने ई-रिक्शा चालकों को पहले ऑडिटोरियम में और फिर ट्रैफिक पार्क में चौराहे पर सिपाही के इशारे, वाहन चलाते वक्त चालक के इशारों को जानकारी दी। एआरटीओ दिनेश कुमार ने ऑटो और ई-रिक्शा चालकों को यातायात नियमों का पालन करने और दूसरों को इसके लिए प्रेरित करने के साथ ही शपथ भी दिलाई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें