ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठईंटों का खंड़जा बेचने के बाद बना रहे सीसी सड़क

ईंटों का खंड़जा बेचने के बाद बना रहे सीसी सड़क

रसूलपुर रोहटा में ईंटों का खड़ंजा उखाड़कर बेचने के बाद सीसी सड़क बनने का आरोप लगाया गया है। ईंटों का खड़ंजा बेचकर लाखों रुपये कमाने की बात कही गई है। इसकी शिकायत डीएम से की गई...

ईंटों का खंड़जा बेचने के बाद बना रहे सीसी सड़क
हिन्दुस्तान टीम,मेरठSun, 15 Jul 2018 12:51 AM
ऐप पर पढ़ें

रसूलपुर रोहटा में ईंटों का खड़ंजा उखाड़कर बेचने के बाद सीसी सड़क बनने का आरोप लगाया गया है। ईंटों का खड़ंजा बेचकर लाखों रुपये कमाने की बात कही गई है। इसकी शिकायत डीएम से की गई है।

शनिवार को रसूलपुर रोहटा के लोग कलक्ट्रेट में जुटे। डीएम को दिए ज्ञापन में कहा कि गांव में करीब 200 मीटर तक ईंटों का खड़ंजा था। कुछ समय पहले इस पर सीसी सड़क बनाने के लिए पैसा मंजूर हो गया था। निर्माण के लिए मशीनरी गांव में आ गई थी। इससे पहले ही रातों रात गांव के कई दबंगों ने मिलकर ईंटों का खड़ंजा उखड़वाकर बेच दिया। इस दौरान अवैध खनन भी किया गया। इस बीच बीएसएनएल की लाइन भी क्षतिग्रस्त कर दी गई। खड़ंजा और सीमेंट के मैटिरयल की कीमत 20-25 लाख रुपये के बीच है, जबकि पहले से हुए निर्माण में ग्राम पंचायत का पैसा लगा हुआ था लेकिन आरोपियों ने अपनी जेब भरी। अब सीसी सड़क निर्माण के लिए काम चल रहा है। चमन, सरनवीर चौधरी, टुब्बु शर्मा, संदीप, नीरज, अमरपाल, ओमपाल, मनु, अबेंद्र सिंह शामिल रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें