Divorced youth beaten to death in Kharkhoda - खरखौदा में दिव्यांग युवक की पीट-पीटकर हत्या DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

खरखौदा में दिव्यांग युवक की पीट-पीटकर हत्या

खरखौदा में दिव्यांग युवक की पीट-पीटकर हत्या

खरखौदा कस्बे में दिव्यांग युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। उसका शव गुरुवार सुबह ट्यूबवैल के पास मिला। हत्यारोपी ने सिर पर डंडे से वार किए और फिर खून को ट्यूबवेल के पानी से धोकर हत्या के साक्ष्य मिटाने की कोशिश की। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

खरखौदा में रेलवे क्रॉसिंग के पास रहने वाला 40वर्षीय विष्णु बुधवार दोपहर साढ़े तीन बजे घर से बिना कुछ बताए निकल गया। चूंकि वह पहले भी बिना बताए घर से चला जाता था, इसलिए परिजनों ने उसकी कोई खोजबीन नहीं की। गुरुवार सुबह कस्बे का सचिन त्यागी रेलवे क्रॉसिंग स्थित अपनी ट्यूबवैल पर पहुंचा। ट्यूबवेल के पास उसे विष्णु का शव पड़ा मिला। सिर पर चोट के निशान थे।

पास में कई डंडे पड़े हुए थे लेकिन उनमें से किसी पर भी खून लगा हुआ नहीं था। आशंका है कि डंडे से ही सिर पर वार किए गए हैं। विष्णु के सिर में उसकी शर्ट लिपटी हुई मिली। शरीर पूरी तरह पानी से भीगा हुआ था।

आशंका जताई जा रही है कि हत्यारोपी ने वारदात को अंजाम देने के बाद खून साफ करने के लिए ट्यूबवैल का पानी विष्णु के शरीर पर डाला होगा। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। परिजनों ने विष्णु की किसी से कोई रंजिश होने से इनकार किया है। एसपी देहात अविनाश पांडेय ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट से मौत का कारण स्पष्ट होगा। पीएम रिपोर्ट प्राप्त होने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Divorced youth beaten to death in Kharkhoda