ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठरैली निकालकर तहसील में किया प्रदर्शन

रैली निकालकर तहसील में किया प्रदर्शन

जनसंख्या समाधान फाउंडेशन के पदाधिकारियों ने शुक्रवार को तहसील रोड पर रैली निकाली और तहसील परिसर में प्रदर्शन किया। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नाम...

रैली निकालकर तहसील में किया प्रदर्शन
हिन्दुस्तान टीम,मेरठSat, 24 Jul 2021 04:31 AM
ऐप पर पढ़ें

मवाना। संवाददाता

जनसंख्या समाधान फाउंडेशन के पदाधिकारियों ने शुक्रवार को तहसील रोड पर रैली निकाली और तहसील परिसर में प्रदर्शन किया। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नाम ज्ञापन एसडीएम को दिया, जिसमें उन्होंने प्रदेश सरकार द्वारा अनियंत्रित एवं असंतुलित ढंग से बढ़ती जा रही जनसंख्या को नियंत्रित करने का मसौदा तैयार करने के लिए धन्यवाद दिया।

फाउंडेशन के राष्ट्रीय सचिव विनोद भाटी के नेतृत्व में आदेश भाटी, विधानसभा क्षेत्र अध्यक्ष दीपक कुमार, सौरभ पोशवाल, ज्ञानेन्द्र, विदूड़ी, अमन त्यागी, सुरेन्द्र चौधरी, जिले सिंह समेत अनेक कार्यकर्ता शुक्रवार को तहसील परिसर पहुंचे और एसडीएम कमलेश गोयल को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन दिया। कहा कि सरकार द्वारा किए जा रहे कानून क्रियान्वयन से प्रदेश में जनसंख्या विस्फोट की समस्या से उत्पन्न संसाधन, सामाजिक, आर्थिक व पर्यावरणीय संकट से निपटने में निश्चित रूप से सहायता मिलेगी। उन्होंने प्रदर्शन के दौरान कहा कि सरकार ने जनसंख्या नियंत्रण कानून बनाने के लिए जो कार्रवाई की है, वह सराहनीय है। जनसंख्या समाधान के लिए बनाए जा रहे कानून तोड़ने वालों पर कार्रवाई की जाए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें