delhi-meerut express way - 15 अगस्त तक पूरा करना ही होगा डासना-मसूरी का काम DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

15 अगस्त तक पूरा करना ही होगा डासना-मसूरी का काम

दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे और दिल्ली-लखनऊ हाईवे चौड़ीकरण को लेकर गाजियाबाद से हापुड़ के बीच चल रहे निर्माण कार्य को पूरा करने के लिए एनएचएआई ने कंस्ट्रक्शन कंपनी को 15 अगस्त से पहले काम निपटाने के निर्देश जारी कर दिए हैं। हालांकि जुलाई अंत तक काम निपटाने का टारगेट दिया गया था। लेकिन अगस्त के पहले सप्ताह में भी डासना का काम पूरा नहीं हो पाएगा।

दिल्ली से हापुड़ के बीच फर्राटे के सफर का इंतजार धीरे धीरे खत्म होने की तरफ है। दिल्ली सराय काले खां से गाजियाबाद तक पहले चरण का काम निपटाने के बाद तीसरे चरण का काम पूरा हो चुका है। दूसरे चरण में गाजियाबाद से डासना तक होने वाले चौड़ीकरण के काम को लेकर एनएचएआई ने 15 अगस्त तक समय निर्धारित कर दिया है। तीसरे चरण का काम पूरा होने के बाद एनएचएआई ने केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से उद्घाटन का समय ले लिया था। 25 जुलाई को जब उद्घाटन होना था तो सुबह केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के सचिव पिलखुवा पहुंच गए थे। पिलखुवा तक पहुंचने में केंद्रीय मंत्री के सचिव को डासना-मसूरी में निर्माण कार्य चलने के कारण रुकना पड़ा था। इसके चलते पीएस ने दिल्ली-लखनऊ हाईवे का उद्घाटन अगस्त में करने का संकेत देते हुए डासना मसूरी का काम निपटाने को कह दिया था।

25 जुलाई से दो अगस्त तक भी डासना के फ्लाईओवर निर्माण का कार्य पूरा नहीं हो पाया है। हालांकि जो निर्माण कार्य के लिए समयावधि दी गई थी वह खत्म हो चुकी है। इसके चलते एनएचएआई ने 15 अगस्त तक डासना में फ्लाईओवर का कार्य पूरा करने का कंस्ट्रक्शन कंपनी को समय दे दिया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:delhi-meerut express way