ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठएशियाई स्केटिंग चैंपियनशिप में दीपांशु ने जीता सिल्वर

एशियाई स्केटिंग चैंपियनशिप में दीपांशु ने जीता सिल्वर

मेरठ के एक और होनहार खिलाड़ी ने सिंगापुर में तिरंगे की आन, बान और शान को बढ़ाया है। सरधना के रहने वाले दीपांशु वशिष्ठ ने एशियाई स्केटिंग चैंपियनशिप में शानदार प्रदर्शन कर सिल्वर मेडल पर कब्जा किया।...

एशियाई स्केटिंग चैंपियनशिप में दीपांशु ने जीता सिल्वर
हिन्दुस्तान टीम,मेरठThu, 09 Jan 2020 02:13 AM
ऐप पर पढ़ें

मेरठ के एक और होनहार खिलाड़ी ने सिंगापुर में तिरंगे की आन, बान और शान को बढ़ाया है। सरधना के रहने वाले दीपांशु वशिष्ठ ने एशियाई स्केटिंग चैंपियनशिप में शानदार प्रदर्शन कर सिल्वर मेडल पर कब्जा किया। खिलाड़ी की इस उपलब्धि पर आसपास के लोगों एवं परिवार में खुशी का माहौल है।

सिंगापुर में आइस स्केटिंग एसोसिएशन द्वारा आयोजित हुई एशियाई स्केटिंग चैंपियनशिप में सरधना के दीपांशु वशिष्ठ ने कमाल कर दिखाया। स्केटिंग रिंक में प्रतिद्वंद्वियों को चुनौती देते हुए सिल्वर मेडल पर अपना हक जमाया। साथ ही देश का नाम रोशन कर तिरंगे को शान से लहराया। बता दें कि इस चैंपियनशिप में 16 देशों के खिलाड़ियों ने प्रतिभाग किया। जिसमें इस खिलाड़ी ने द्वितीय स्थान प्राप्त किया। वहीं, दीपांशु के घर बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है। उधर, परशुराम एजुकेशनल वेलफेयर सोसाइटी द्वारा बैठक की गई। इसमें दीपांशु को बधाई देते हुए उज्ज्वल भविष्य की कामना की गई। इस मौके पर विजय विशष्ठ, चंद्रकिरण शर्मा, मनोज शर्मा, टोनी शर्मा, सोनू त्यागी, अमित वर्मा, विनय पंडित, सोनू शर्मा आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें