ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठछेड़ाछाड़ के विरोध पर पिता-पुत्र पर जानलेवा हमला, फायरिंग

छेड़ाछाड़ के विरोध पर पिता-पुत्र पर जानलेवा हमला, फायरिंग

कपसाड़ गांव में छेड़छाड़ का विरोध करने पर दबंग लोगों ने पिता-पुत्र पर जानलेवा हमला कर दिया। उन्हें लाठी डंडों से पीटकर अधमरा कर दिया, साथ ही फायरिंग कर...

छेड़ाछाड़ के विरोध पर पिता-पुत्र पर जानलेवा हमला, फायरिंग
हिन्दुस्तान टीम,मेरठWed, 23 Jun 2021 04:01 AM
ऐप पर पढ़ें

कपसाड़ गांव में छेड़छाड़ का विरोध करने पर दबंग लोगों ने पिता-पुत्र पर जानलेवा हमला कर दिया। उन्हें लाठी डंडों से पीटकर अधमरा कर दिया, साथ ही फायरिंग कर दहशत फैला दी। घायल अवस्था में थाने पहुंचे पीड़ितों का पुलिस ने सीएचसी में मेडिकल कराया।

कपसाड़ निवासी एक किशोरी सोमवार शाम अपने घर से घेर में अकेली जा रही थी। इस बीच रास्ते में दबंग लोगों ने उसके साथ छेड़छाड़ कर दी। उसने विरोध किया तो दबंग युवकों ने उसको जबरन घर में खींचने का प्रयास किया। किसी तरह वह दबंगों के चंगुल से छुटकर घर पहुंची। उसने अपने पिता व भाई को घटना की जानकारी दी तो वह दबंग युवकों से इसका विरोध करने पहुंच गए। आरोप है कि दबंग युवकों ने उन्हें घेरकर बुरी तरह पीटा। लाठी डंडों से उन पर हमला किया गया। इतना ही नहीं तमंचे से फायरिंग कर उन्होंने दहशत फैला दी। मोहल्ले के लोग आए तो अरोपी तमंचे लहराते हुए फरार हो गए। पीड़ितों ने थाने पहुंचकर पुलिस को मामले से अवगत कराया और नामजद तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने दोनों घायलों का सीएचसी में मेडिकल कराया। साथ उधर, घटना को लेकर गांव में तनाव का माहौल है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें