ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठहापुड़ से अगवा फौजी की बेटी मेरठ से बरामद

हापुड़ से अगवा फौजी की बेटी मेरठ से बरामद

हापुड़ के बाबूगढ़ छावनी थाना क्षेत्र से अगवा हुई फौजी की बेटी को पुलिस ने मेरठ के परतापुर क्षेत्र से सकुशल बरामद कर लिया। आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। कोर्ट के आदेश पर लड़की को बाल सदन भेज दिया...

हापुड़ से अगवा फौजी की बेटी मेरठ से बरामद
हिन्दुस्तान टीम,मेरठWed, 24 Jun 2020 01:51 AM
ऐप पर पढ़ें

हापुड़ के बाबूगढ़ छावनी थाना क्षेत्र से अगवा हुई फौजी की बेटी को पुलिस ने मेरठ के परतापुर क्षेत्र से सकुशल बरामद कर लिया। आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। कोर्ट के आदेश पर लड़की को बाल सदन भेज दिया है।

बाबूगढ़ छावनी क्षेत्र के एक गांव से फौजी की 17 वर्षीय बेटी कई दिन पहले लापता हो गई। परिजनों को पता चला कि गांव का ही एक लड़का उसका अपहरण कर ले गया है। परिजनों ने चार दिन पहले संबंधित थाने में बेटी के अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस को पिछले तीन दिन से लड़की के मोबाइल की लोकेशन मेरठ में मिल रही थी। बाबूगढ़ छावनी थाना पुलिस तीन दिन से डेरा डाले हुए थी, लेकिन कुछ समय के बाद लोकेशन बदल जा रही थी। आखिरकार पुलिस को मंगलवार को सफलता मिल गई। पुलिस ने अगवा लड़की को परतापुर थाना क्षेत्र के मोहिउद्दीनपुर से बरामद कर लिया। उसे अगवा कर ले गए गांव के लड़के को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने लड़की को मेरठ कोर्ट में पेश किया। यहां से उसे बाल सदन भेज दिया गया। आरोपी को बुधवार को हापुड़ कोर्ट में पेश किया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें