ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठपरतापुर के गेझा बिजलीघर पर डकैतों का धावा

परतापुर के गेझा बिजलीघर पर डकैतों का धावा

परतापुर के गेझा गांव स्थित बिजली घर पर देररात हथियारबंद बदमाशों ने हमला बोल...

परतापुर के गेझा बिजलीघर पर डकैतों का धावा
हिन्दुस्तान टीम,मेरठThu, 28 Oct 2021 03:06 AM
ऐप पर पढ़ें

परतापुर के गेझा गांव स्थित बिजली घर पर देररात हथियारबंद बदमाशों ने हमला बोल दिया। पिकअप वाहन में सवार होकर आए बदमाशों ने पहले कुत्तों को कुछ खिलाकर बेहोशकिया फिर कर्मचारियों को कार्यालय में बंधक बनाया और लाखों का तार लेकर फरार हो गए।

पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन बदमाशों को पकड़ा नहीं जा सका। बिजली विभाग के अधिकारियों ने तहरीर दी है।

परतापुर थाने की मोहिद्दीनपुर चौकी के अंतर्गत गेझा गांव में बिजलीघर पर देररात करीब 1:30 बजे 9 से 10 बदमाशों ने धावा बोल दिया। बिजलीघर पर तैनात एसएसओ बच्चू सिंह ने बताया कि उन्होंने और लाइनमैन नरेंद्र ने विरोध किया तो बदमाशों ने गोली मारने की धमकी दी और ऑफिस के अंदर ही बंद कर दिया।

इसके बाद करीब डेढ़ लाख रुपये के तार लेकर फरार हो गए। पुलिस ने देररात कांबिंग भी की, लेकिन बदमाशों का सुराग नहीं लगा। इसके बाद आला पुलिस अधिकारियों को जानकारी दी गई। पुलिस टीम बुधवार सुबह को दोबारा बिजलीघर पर पहुंची और जांच की।

पहले हत्या और अब डकैती

परतापुर इलाके में लगातार वारदातें हो रही हैं। तीन दिन पहले ही दिनदहाड़े परतापुर के काजमाबाद गून गांव में युवक की हत्या कर दी गई। अब डकैतों ने बिजलीघर में वारदात को अंजाम दे दिया। लगातार बढ़ती आपराधिक वारदातों को लेकर लोग पुलिसिया कार्यप्रणाली पर सवाल उठा रहे हैं।

वारदात की जानकारी पर पुलिस मौके पर पहुंची। जांच की जा रही है। इस प्रकरण में तहरीर मिली है और मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

विनीत भटनागर, एसपी सिटी

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें