DA Image
28 नवंबर, 2020|9:28|IST

अगली स्टोरी

आधार कार्डों में त्रुटियां ठीक कराने डाकघरों में उमड़ी भीड़

आधार कार्डों में त्रुटियां ठीक कराने डाकघरों में उमड़ी भीड़

मेरठ। वरिष्ठ संवाददाता

आधार कार्ड में त्रुटियों को ठीक कराने के लिए आम लोगों की परेशानियों के मद्देनजर शनिवार को डाक विभाग की ओर से आधार महालॉगिन डे का आयोजन किया। आधार सेवा केंद्रों पर आधार कार्डों में त्रुटि को ठीक कराने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। इसे नियंत्रित करने के लिए डाक विभाग के अफसरों को मशक्कत करनी पड़ी। कुछ स्थानों पर डाकघर नौ बजे के बाद खुले। इस दौरान लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ा।

आधार कार्ड में त्रुटियां ठीक कराने के लिए महिलाओं, पुरुषों, बच्चों, युवाओं, युवतियों की लंबी लाइन लग गई। धक्का-मुक्की के बीच सोशल डिस्टेंसिंग का पूरी तरह से पालन नहीं हो पाया। प्रवर अधीक्षक डाकघर वीर सिंह ने मेरठ-मुजफ्फरनगर मंडल के प्रधान डाकघर और उप डाकघरों में विशेष अभियान शुरू कराया। घंटाघर स्थित सिटी डाकघर में लोगों की लंबी कतार लग गई। लाइन बाहर सड़क तक आ गई।

सीनियर पोस्टमास्टर हरीश गोम्बर और डिप्टी पोस्ट मास्टर रतन सिंह ने शनिवार सुबह सात बजे से ही कर्मचारियों को शिविर में तैनात कर दिया था। हालांकि, व्यवस्था बनाने में अफसरों के पसीने छूट गए। इसी तरह प्रधान डाकघर कैंट में भी सीनियर पोस्टमास्टर जेएल शर्मा ने विशेष काउंटर लगाए और व्यवस्था कराई। आधार कार्ड में त्रुटियों को ठीक कराने के लिए लोगों की जबरदस्त भीड़ उमड़ी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Crowd in post offices to correct errors in Aadhaar cards