ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठअनोखे अंदाज में मनाया क्रिसमस, सेंटा बनकर बांटे उपहार

अनोखे अंदाज में मनाया क्रिसमस, सेंटा बनकर बांटे उपहार

क्रिसमस को लेकर मंगलवार को जगह-जगह कार्यक्रम के आयोजन हुए। घर-घर में क्रिसमस ट्री सजाए गए, तो बच्चों ने भी पार्कों में अपनी टोली संग सेंटा क्लॉज बनकर एक-दूसरे को उपहार...

अनोखे अंदाज में मनाया क्रिसमस, सेंटा बनकर बांटे उपहार
हिन्दुस्तान टीम,मेरठWed, 26 Dec 2018 01:36 AM
ऐप पर पढ़ें

क्रिसमस को लेकर मंगलवार को जगह-जगह कार्यक्रम के आयोजन हुए। घर-घर में क्रिसमस ट्री सजाए गए, तो बच्चों ने भी पार्कों में अपनी टोली संग सेंटा क्लॉज बनकर एक-दूसरे को उपहार बांटे।

एलीट क्लब ने ब्रजमोहन स्कूल फॉर ब्लाइंड के बच्चों संग क्रिसमस मनाया। बच्चों को हस्तिनापुर भ्रमण पर लेकर गए जहां पर बच्चों ने कई पौराणिक स्थलों को देखा। इस मौके पर डायरेक्टर राधिका गौतम, बोर्ड ऑफ डायरेक्टर में शालिनी शाल्स, दिव्या जुनेजा आदि रहे। नेचर ट्यूशन प्वाइंट जागृति विहार में भी बच्चों ने क्रिसमस मनाया। सभी बच्चे सेंटा बनकर आए और एक-दूसरे को पौधे भेंटकर हरियाली बढ़ाने का संदेश दिया। बच्चों को उपहार भी भेंट किए। इस मौके पर डायरेक्टर अर्चना चौधरी, सोनाक्षी, अवनी, देवांश, वसुंधरा, कृष्णा, प्रज्ञांसी, वंश, ऋषभ, दिव्यांश, नीलांश, रिधिमा, विवान आदि रहे। कैनरा पार्क कालोनी में बच्चों और महिलाओं ने मिलकर क्रिसमस सेलिब्रेट किया। बच्चे सेंटा बनकर आए और केक-पेस्टी का आनंद उठाया।उधर, गीतांजलि पब्लिक स्कूल की ओर से क्रिसमस पर कार्यक्रम हुआ। प्रिंसीपल डॉ. शक्ति सिंह और वाइस प्रिंसीपल प्रधानाचार्या प्राची मिश्रा ने क्रिसमस के बारे में बताया। किड्स गार्डन स्कूल शताब्दीनगर में सभी बच्चे सेंटा बनकर आए और क्रिसमस की शुभकामनाएं दीं।किटी को क्रिसमस के रूप में मनायाफोटो किटी क्कड़ किचेन शास्त्रीनगर में महिलाओं ने किटी को क्रिसमस के रूप में मनाया। ड्रेस कोड में सभी लाल रंग में दिखाई दीं। इस अवसर पर विनीता तिवारी, मीनाक्षी, अनुपमा, चांदनी, किरण, छवि, प्रेरणा रहीं। फोटो वोल्गा ग्रांड मंगलवार को खुशी की पाठशाला के अंतर्गत क्रिसमस और न्यू ईयर वोल्गा ग्रांड में मनाया गया। सभी सदस्याओं ने एक-दूसरे को उपहार बांटे। सभी रेड, ब्लैक वेस्टर्न गेटअप में आए। अध्यक्ष उषा सप्रा ने सभी का स्वागत किया। सरिता सप्रा ने सेंटा क्लाज के रूप में आकर सभी को मस्ती कराई। इस मौके पर मीतू परुथी, ईशा, डौली जैन, वैशाली कपूर, रचना, शिल्पी, सुनीता गुलानी, रीमा, मोना, मयूरी, इंदु रहीं। गली-गली घूमे सेंटाशताब्दी नगर स्थित द अध्ययन स्कूल ने अनोखे अंदाज में क्रिसमस को मनाया। स्कूल के वाहनों के परिचालकों ने सेंटा क्लॉज बनकर वाहनों संग विभिन्न क्षेत्रों में भ्रमण कर नन्हे बालकों को उपहार बांटे। यात्रा तेजगढ़ी, कमिश्नरी चौराहा, बेगमपुल, बागपत रोड, दिल्ली रोड, एचआरएस चौक, शॉपरिक्स माल आदि क्षेत्रों से होते हुए द अध्ययन स्कूल में समाप्त हुई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें