ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठई-रिक्शा चोरी करने वाले गैंग का पर्दाफाश, दो गिरफ्तार

ई-रिक्शा चोरी करने वाले गैंग का पर्दाफाश, दो गिरफ्तार

टीपीनगर पुलिस ने ई-रिक्शा चोरी और लूट करने वाल गैंग का पर्दाफाश किया है। लुटेरे नशीली दवाइयां चाय में पिलाकर वारदात को अंजाम देते थे। चोरी और लूट के वाहनों का कटान करने वाले कबाड़ी को भी पुलिस ने...

ई-रिक्शा चोरी करने वाले गैंग का पर्दाफाश, दो गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,मेरठTue, 17 Jul 2018 01:52 AM
ऐप पर पढ़ें

टीपीनगर पुलिस ने ई-रिक्शा चोरी और लूट करने वाल गैंग का पर्दाफाश किया है। लुटेरे नशीली दवाइयां चाय में पिलाकर वारदात को अंजाम देते थे। चोरी और लूट के वाहनों का कटान करने वाले कबाड़ी को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक आरोपी ई रिक्शा चोरी करने के बाद उसके पार्ट्स बेच देते थे। आरोपियों के कब्जे से चोरी के तीन ई रिक्शा और पार्ट्स बरामद हुए हैं।

एसपी सिटी ने पत्रकार वार्ता में बताया कि टीपीनगर पुलिस ने चेकिंग के दौरान ई रिक्शा चालक राशिद निवासी उमर गार्डन लिसाड़ीगेट को गिरफ्तार किया। इस दौरान उसके दो साथी ई रिक्शा से उतरकर फरार हो गए। पूछताछ में राशिद ने बताया कि ई-रिक्शा खतौली से चोरी की थी। नशे की गोलियां चाय में मिलाकर चोरी और लूट किया करते थे। वह इस इस ई रिक्शा को शेखो पेट्रोल पंप के पास सलीम को बेचने जा रहे थे। राशिद की निशानदेही पर सलीम के ठिकाने पर छापा मारते हुए पुलिस ने सलीम निवासी शालीमार गार्डन को चोरी की दो ई-रिक्शा सहित गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से ई रिक्शा काटने के औजार बरामद हुए। सीओ ब्रह्मपुरी ने बताया कि आसू निवासी उज्जवल गार्डन और वसीम उर्फ मुल्ला जी निवासी नूरनगर बनिया वाला खेत ब्रह्मपुरी फरार हैं। इनकी गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें