DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जिप सदस्य सुबोध गुर्जर ने मुंह में पिस्टल डालकर धमकाया

खाकी की शह पर खादी की गुंडई का मामला सामने आया है। जिला पंचायत सदस्य ने महिला इंश्योरेंस एजेंट के बेटे के मुंह में पिस्टल डाल दी और अगवा करने की धमकी दी। बीच बचाव में आए परिजनों से मारपीट की गई। पीड़िता ने एसपी देहात के सामने पहुंचकर मदद मांगी। एसओ भावनपुर पर भी जिला पंचायत सदस्य को शह देने का आरोप लगाया। मामले में कार्रवाई करने और मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया गया है।

गंगानगर की गंगाधाम कालोनी निवासी सुबोध गुर्जर जिला पंचायत सदस्य है और बसपा पार्टी से जुड़े है। सुबोध ने कुछ माह पहले स्टार हेल्थ इंश्योरेंस कंपनी की इंश्योरेंस एजेंट सीमा अग्रवाल से अपना इंश्योरेंस कराया था।

करीब तीन माह पहले दुर्घटना के बाद सुबोध ने अपना उपचार कराया, लेकिन कंपनी ने इंश्योरेंस क्लेम रिजेक्ट कर दिया। इसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद चल रहा है। महिला इंश्योरेंस एजेंट का आरोप है कि सुबोध गुर्जर 29 मई को उनके घर पर अपने साथियों के साथ पहुंचे थे। इस दौरान उनके साथ कुछ लोग भी थे। आरोप लगाया कि सुबोध गुर्जर ने अपनी लाइसेंसी पिस्टल उनके बड़े बेटे के मुंह में डाल दी और गोली मारने की धमकी दी। बीच बचाव में छोटा बेटा और पति आए तो उनके साथ मारपीट की। बेटे को उठाकर ले जाने की बात कही और चले गए।

पीड़िता सीमा अग्रवाल ने इस प्रकरण में बुधवार को एसपी देहात राजेश कुमार के सामने पहुंचकर शिकायत की। आरोप लगाया कि थाना पुलिस ने सुनवाई नहीं की। बताया कि चूंकि सुबोध गुर्जर बसपा पार्टी से है और थानेदार भी बसपा समर्थक है, इसलिए मुकदमा दर्ज नहीं हुआ। इसके बाद एसपी देहात ने खुद फोन पर सुबोध गुर्जर को फोन मिलाकर फटकार लगाई। साथ ही महिला की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करने का भी आदेश दिया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:crime news