DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मेरठ में 25 हजार के दो इनामी बदमाश मुठभेड़ में ढेर / गाजियाबाद ध्यानार्थ

मेरठ में 25 हजार के दो इनामी बदमाश मुठभेड़ में ढेर / गाजियाबाद ध्यानार्थ

1 / 2मेरठ में सोमवार देर रात साढ़े तीन बजे हुई मुठभेड़ में 25-25 हजार के दो इनामी बदमाश मारे गए। खंडहर में छिपे बदमाशों की फायरिंग में एसटीएफ लखनऊ के एसएसपी अभिषेक सिंह बाल-बाल बचे। मुठभेड़ में ढेर हुए...

मेरठ में 25 हजार के दो इनामी बदमाश मुठभेड़ में ढेर / गाजियाबाद ध्यानार्थ

2 / 2मेरठ में सोमवार देर रात साढ़े तीन बजे हुई मुठभेड़ में 25-25 हजार के दो इनामी बदमाश मारे गए। खंडहर में छिपे बदमाशों की फायरिंग में एसटीएफ लखनऊ के एसएसपी अभिषेक सिंह बाल-बाल बचे। मुठभेड़ में ढेर हुए...

PreviousNext

मेरठ में सोमवार देर रात साढ़े तीन बजे हुई मुठभेड़ में 25-25 हजार के दो इनामी बदमाश मारे गए। खंडहर में छिपे बदमाशों की फायरिंग में एसटीएफ लखनऊ के एसएसपी अभिषेक सिंह बाल-बाल बचे। मुठभेड़ में ढेर हुए दोनों बदमाश हाईवे पर हुई दुल्हन की हत्या में वांटेड थे। इनसे एक कारबाइन और दो पिस्टल बरामद हुई हैं।

एसटीएफ एसएसपी अभिषेक सिंह मेरठ यूनिट के निरीक्षण पर आए थे। इस दौरान उन्हें दुल्हन हत्याकांड में वांटेड बदमाशों के कंकरखेड़ा क्षेत्र में सरधना रोड पर पदम कोल्ड स्टोरेज के सामने एक खंडहर में छिपे होने की सूचना मिली। तत्काल दो टीमें गठित की गईं। एक टीम की कमान खुद एसएसपी और दूसरी की कमान एसपी आलोक प्रियदर्शी ने संभाली। सोमवार देर रात साढ़े तीन बजे एसटीएफ ने खंडहर को घेर लिया। एसएसपी ने बदमाशों को सरेंडर करने के लिए कहा तो उन्होंने फायरिंग कर दी, इसमें अभिषेक सिंह बाल-बाल बच गए।

जवाबी कार्रवाई में एसटीएफ के जवानों ने भी फायरिंग की। इसमें दो बदमाशों को गोली लग गई। उन्हें स्थानीय अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गई। दोनों बदमाशों की शिनाख्त हिमांशु सिंघल उर्फ नरसी उर्फ टाइगर पुत्र प्रमोद सिंघल निवासी मोदीनगर (गाजियाबाद) और धीरज चौधरी पुत्र मनवीर निवासी शताब्दीनगर मेरठ के रूप में हुई।

सीओ बृजेश कुमार सिंह ने बताया, बदमाशों से 9 एमएम कारबाइन और दो मैग्जीन, दो पिस्टल, एक तमंचा, तीन पिस्टल मैग्जीन, 140 तमंचा कारतूस और बाइक बरामद हुई है। 27 अप्रैल को दिल्ली-दून हाईवे पर दौराला क्षेत्र में हुई दुल्हन महविश की हत्या में हिमांशु और धीरज वांटेड थे। मुठभेड़ के संबंध में कंकरखेड़ा थाने पर रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:crime news