ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठकरन स्कूल-जेएमएस हापुड़ अन्ना टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में

करन स्कूल-जेएमएस हापुड़ अन्ना टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में

करन पब्लिक स्कूल में चल रहे अरुण सिंह अन्ना क्रिकेट टूर्नामेंट अंडर-15 से 19 वर्ष में शुक्रवार को दो मैच खेले गए। इसमें करन पब्लिक स्कूल और जेएमएस वर्ल्ड स्कूल हापुड़ की टीमों ने शानदार जीत के साथ...

करन स्कूल-जेएमएस हापुड़ अन्ना टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में
हिन्दुस्तान टीम,मेरठSat, 16 Nov 2019 01:47 AM
ऐप पर पढ़ें

करन पब्लिक स्कूल में चल रहे अरुण सिंह अन्ना क्रिकेट टूर्नामेंट अंडर-15 से 19 वर्ष में शुक्रवार को दो मैच खेले गए। इसमें करन पब्लिक स्कूल और जेएमएस वर्ल्ड स्कूल हापुड़ की टीमों ने शानदार जीत के साथ सेमीफाइनल में जगह बनाई।

पहला मैच संत निश्चल सिंह हरियाणा और करन पब्लिक स्कूल के बीच खेला गया। इसमें संत निश्चल सिंह हरियाणा टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 18.1 ओवर में 134 रन बनाए। मो. जैद ने 40 व रोहित ने 30 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी करन पब्लिक स्कूल ने 19.1 ओवर में 135 रन बनाकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया। हर्षित ने 39 व हर्ष ने 36 रन बनाए। वहीं, दूसरा मैच मसूरी पब्लिक स्कूल और जेएमएस वर्ल्ड स्कूल हापुड़ में हुआ। इसमें मसूरी स्कूल की टीम ने पहले खेलते हुए 20 ओवर में 156 रन बनाए। जवाब में जेएमएस स्कूल ने 17.1 ओवर में लक्ष्य हासिल किया। क्रिकेट कोच अतहर अली ने बताया कि खिलाड़ियों ने प्रदूषण से बचने के लिए मास्क लगाए। वहीं, उन्होंने बताया कि शनिवार को पहला सेमीफाइनल करन पब्लिक स्कूल और जेएमएस वर्ल्ड स्कूल हापुड़ व दूसरा सेमीफाइनल जेडीएवी और नोबल पब्लिक स्कूल के बीच खेला जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें