ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठडेढ़ माह पहले की थी कोर्ट मैरिज, अब युवक ने जहर खाकर जान दी

डेढ़ माह पहले की थी कोर्ट मैरिज, अब युवक ने जहर खाकर जान दी

मेरठ के एक युवक ने गाजियाबाद के होटल में जहर खाकर जान दे दी। मरने से पहले उसने अपनी पत्नी को फोन किया। वह जब तक होटल पर पहुंची, तब तक पति की मौत हो चुकी...

डेढ़ माह पहले की थी कोर्ट मैरिज, अब युवक ने जहर खाकर जान दी
हिन्दुस्तान टीम,मेरठFri, 07 Aug 2020 03:16 AM
ऐप पर पढ़ें

मेरठ के एक युवक ने गाजियाबाद के होटल में जहर खाकर जान दे दी। मरने से पहले उसने अपनी पत्नी को फोन किया। वह जब तक होटल पर पहुंची, तब तक पति की मौत हो चुकी थी।

परतापुर क्षेत्र में गेझा गांव निवासी विशाल (24) ने डेढ़ महीना पहले दिल्ली की युवती से कोर्ट मैरिज की थी, तभी से दोनों दिल्ली में रह रहे थे। चार अगस्त को विशाल पत्नी से झगड़ने के बाद घर छोड़कर चला गया। 4 अगस्त को ही उसने गाजियाबाद के वसुंधरा सेक्टर-एक में रामलीला मैदान के सामने होटल में कमरा बुक किया। बुधवार रात विशाल ने पत्नी को फोन किया। पत्नी गुरुवार तड़के होटल पर पहुंची। उसने होटल कर्मचारियों से कमरा खुलवाया। तब तक विशाल की मौत हो चुकी थी। पुलिस के मुताबिक, विशाल के मुंह से झाग निकल रहे थे। संभवत: उसने जहर खाया है। उधर, पोस्टमार्टम के बाद परिजन शव को गेझा गांव ले आए, जहां उसका अंतिम संस्कार कर दिया गया।--------मां के डांटने पर छात्र ने फांसी लगाई, मौतमेरठ। वरिष्ठ संवाददातालालकुर्ती थाना क्षेत्र के छोटा बाजार में गुरुवार को एक छात्र ने फांसी लगाकर जान दे दी। घटना के पीछे की वजह गृहक्लेश बताई गई है। हालांकि परिजनों ने पुलिस को सूचना दिए बिना शव का अंतिम संस्कार कर दिया।पुलिस के मुताबिक, छोटा बाजार निवासी छात्र यश माथुर ने गुरुवार को फांसी लगा ली। परिजनों से जानकारी में पता चला कि यश ने पिछले दिनों ही 12वीं पास किया था। बुधवार को श्रीराम मंदिर भूमि पूजन की खुशी में उसने लालकुर्ती क्षेत्र में दीये जलाए थे। इसके बाद वह घर पर गया तो किसी बात को लेकर मां से कहासुनी हो गई। मां ने उसे डांट दिया था। एसओ रवेंद्र सिंह पलावत ने बताया कि परिजनों ने पुलिस को कोई सूचना नहीं दी। स्त्रोत से सूचना आने पर पुलिस ने जांच-पड़ताल की है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें