DA Image
23 नवंबर, 2020|3:17|IST

अगली स्टोरी

एमएलसी चुनाव के लिए अब पार्षदों की लगी ड्यूटी

एमएलसी चुनाव के लिए अब पार्षदों की लगी ड्यूटी

मेरठ। मुख्य संवाददाता

मेरठ खंड शिक्षक और स्नातक सीट से एमएलसी चुनाव के लिए अब भाजपा ने पार्षदों, पूर्व पार्षदों की ड्यूटी लगा दी है। पार्षदों, पूर्व पार्षदों से कहा गया है कि वे अपने क्षेत्र के शिक्षक, स्नातक सीट के सभी मतदाताओं से संपर्क करें। उन्हें हर हाल में एक दिसंबर को बूथों तक पहुंचने के लिए प्रेरित करें। भाजपा के प्रदेश महामंत्री अश्विनी त्यागी ने कहा कि वार्डों से बूथों तक पहुंचाने की जिम्मेदारी पार्षदों की है।

रविवार को बागपत रोड स्थित भाजपा के क्षेत्रीय कार्यालय में शिक्षक और स्नातक सीट से एमएलसी चुनाव को लेकर बैठक के तहत महानगर के सभी पार्षदों के साथ विचार-विमर्श किया गया। बैठक की अध्यक्षता भाजपा महानगर अध्यक्ष मुकेश सिंघल ने की। मुख्य अतिथि प्रदेश महामंत्री अश्विनी त्यागी रहे। उन्होंने कहा कि पार्षद, पूर्व पार्षद भाजपा की बड़ी ताकत हैं। इस ताकत का एमएलसी चुनाव में इस्तेमाल करें। बैठक का संचालन महामंत्री पीयूष शास्त्री ने किया। बैठक में भाजपा के करीब सभी पार्षद, पूर्व पार्षद, पार्षद पति मौजूद रहे। साथ ही महानगर महामंत्री राजकुमार सोनकर, अरविंद गुप्ता मारवाड़ी ने भी मतदाताओं से संपर्क अभियान के लिए सभी पार्षदों को जानकारी दी।

एमएलसी चुनाव में इतिहास बनाना है : सुनील भराला

पल्लवपुरम फेज-2 स्थित कैम्प कार्यालय पर रविवार को श्रम कल्याण परिषद के अध्यक्ष व दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री पंडित सुनील भराला ने जनसुनवाई के साथ एमएलसी चुनाव की बैठक की। बैठक में विभिन्न समस्याओं का निस्तारण किया गया। साथ ही सुनील भराला ने एक बैठक फूलबाग कालोनी में भी की। उन्होंने कहा कि इस बार इतिहास बदलना है। भाजपा प्रत्याशी श्रीचंद शर्मा, स्नातक प्रत्याशी दिनेश गोयल को भारी मतों से जिताना है। उन्होंने कहा कि लंबे समय से शिक्षक राजनीति में चले आ रहे दिग्गजों को हराकर भाजपा नया इतिहास रचेगी। शिक्षक और स्नातक निश्चित रूप से भाजपा की विजय प्राप्त कराने में अपनी बड़ी भूमिका निभाएंगे। इस अवसर पर सचिव सतीश शर्मा, सुदेश शर्मा, नीरज मित्तल, संजीव पुंडीर, राजेंद्र सिंह एडवोकेट, राजकुमार कौशिक आदि मौजूद रहे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Councilors 39 duty now for MLC elections