ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठकोरोना पीड़ित ने भेजी सम्पर्क वालों की लिस्ट, सैंपलिंग की मांग

कोरोना पीड़ित ने भेजी सम्पर्क वालों की लिस्ट, सैंपलिंग की मांग

कोरोना के डंक से मौत के मुंह में समाए सरधना के आढ़ती का पुत्र भी इस समय कोरोन पॉजिटिव है। वह गुरुग्राम के एक अस्पताल में अपना उपचार करा रहा है। उसने गुरुवार को स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को एक सूची...

कोरोना पीड़ित ने भेजी सम्पर्क वालों की लिस्ट, सैंपलिंग की मांग
हिन्दुस्तान टीम,मेरठSat, 20 Jun 2020 02:01 AM
ऐप पर पढ़ें

कोरोना के डंक से मौत के मुंह में समाए सरधना के आढ़ती का पुत्र भी इस समय कोरोन पॉजिटिव है। वह गुरुग्राम के एक अस्पताल में अपना उपचार करा रहा है। उसने गुरुवार को स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को एक सूची भेजी। जिसमें 10 नाम शामिल थे। उक्त सभी को उसने अपने पिता के सम्पर्क में होने की बात कहते हुए सभी की सैंपलिंग कराने की मांग की है।

बतादें कि सरधना के मोहल्ला तारनी स्ट्रीट निवासी आढ़ती की एक सप्ताह पूर्व कोरोना से मौत हो गई थी। उनके परिवर के चार सदस्य भी इस समय कोरोना पॉजिटिव है। जिनका उपचार चल रहा है। उनका एक पुत्र कोरोना पॉजिटिव होने के बाद भी यहां से गुरुग्राम चला गया। जिसे वहीं के एक अस्पताल में आइसोलेट कराया गया। आयूष ने गुरुवार को स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को 10 लोगों के नाम की लिस्ट भेजी। जिसमें उसने बताया कि ये सभी लोग उसके पिता के सम्पर्क में थे। उनके साथ उठते-बैठते थे। प्रतिदिन उनका घर आना जाना भी था। मेरठ के अधिकारियों ने सीएचसी प्रभारी को उक्त लिस्ट को फॉवर्ड किया और सभी को सर्च कर उनकी सैंपलिंग कराने के निर्देश दिए। सीएचसी प्रभारी डा. राजेश कुमार ने लिस्ट मिलने की पुष्टि की। साथ ही बताया कि जल्द ही उक्त लोगों की सैंपलिंग वह कराएंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें