ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठ कोरोना: मेरठ में दूसरी मौत से हड़कंप

कोरोना: मेरठ में दूसरी मौत से हड़कंप

गुरुवार की देर रात मेरठ मेडिकल कालेज के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कोरोना संक्रमित एक व्यक्ति की मौत हो गई। इससे पूर्व भी एक मरीज की मौत हो चुकी है। दो मरीजों की मौत से प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग में...

 कोरोना: मेरठ में दूसरी मौत से हड़कंप
हिन्दुस्तान टीम,मेरठFri, 17 Apr 2020 01:39 AM
ऐप पर पढ़ें

गुरुवार की देर रात मेरठ मेडिकल कालेज के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कोरोना संक्रमित एक व्यक्ति की मौत हो गई। इससे पूर्व भी एक मरीज की मौत हो चुकी है। दो मरीजों की मौत से प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया है। इस तरह कोरोना संक्रमण से अब तक मेरठ में दो की मौत हो चुकी है। वहीं प्रदेश में अब तक 14 की मैत हो चुकी है। उधर, जली कोठी इलाके के अहमदनगर को पुलिस ने सील कर दिया है।

मेरठ मेडिकल कालेज के आइसोलेशन वार्ड में कुल 54 मरीजों का इलाज चल रहा है। सीएमओ डा.राजकुमार और जिला सर्विलांस अधिकारी डा.विश्वास चौधरी के अनुसार आइसोलेशन वार्ड में भर्ती 57 वर्षीय मो.ताहिर टायलेट जाने के लिए उठे थे। इसी दौरान उनकी तबीयत बिगड़ गई। वह जली कोठी क्षेत्र के ही रहने वाले बताये गये हैं। ये जमाती के संपर्क के कारण कोरोना संक्रमित हुए थे। सांस लेने में इन्हें दिक्कत थी। उपचार के दौरान निधन हो गया। इससे पूर्व दो सप्ताह पहले क्राकरी कारोबारी के रिश्तेदार की मौत हो गई थी। मेरठ में दूसरी मौत के बाद प्रशासन, स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया है। रात में ही पुलिस ने जली कोठी क्षेत्र के अहमदनगर इलके को सील कर दिया है। प्रदेश में अब तक आगरा में पांच, मेरठ, मुरादाबाद में दो-दो, लखनऊ, वाराणसी, बस्ती, कानपुर, बुलन्दशहर में एक-एक सहित 14 की मौत हो चुकी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें