DA Image
23 नवंबर, 2020|3:15|IST

अगली स्टोरी

कोरोना विस्फोट: दौराला शुगर मिल के 16 कर्मचारी संक्रमित, बना कंटेनमेंट जोन

कोरोना विस्फोट: दौराला शुगर मिल के 16 कर्मचारी संक्रमित, बना कंटेनमेंट जोन

मेरठ/दौराला। मुख्य संवाददाता

कोरोना संक्रमण के कारण अब चीनी मिलों पर संकट उत्पन्न हो गया है। दौराला चीनी मिल के 16 कर्मचारियों के कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई। अब अगले 48 घंटे में मिल के सभी 600 कर्मचारियों का कोरोना टेस्ट होगा। वहीं दौराला चीनी मिल के बाद जिले के सभी चीनी मिलों में कर्मचारियों के कोरोना जांच के आदेश दिये गए हैं।

दौराला चीनी मिल में लगातार सामने आ रहे कोरोना पॉजीटिव मामलों से हड़कंप मचा हुआ है। मिल के 16 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं। एसडीएम सरधना अमित कुमार भारतीय ने मिल के सभी 600 कर्मचारियों के कोरोना जांच के आदेश दिये हैं। संक्रमित कर्मचारियों वाले मिल परिसर को कंटेनमेंट जोन बना दिया गया है। फिलहाल मिल को बंद नहीं किया गया है। सीएचसी दौराला प्रभारी डा. सचिन मलिक ने बताया कि कर्मचरियों को उचित दूरी बनाने के साथ मास्क लगाने व सैनिटाइजर का प्रयोग करने की सलाह दी गई है।

वर्जन:::

दौराला चीनी मिल के अब तक 16 कर्मचारी कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। ऐसी स्थिति में वहां काम करने वाले करीब 600 कर्मचारियों के कोरोना जांच का निर्देश दिया गया है। फिलहाल मिल को बंद नहीं किया गया है।

- अमित कुमार भारतीय, एसडीएम, सरधना।

चीनी मिल के कर्मचारियों के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी मिली है। जिले के सभी छह मिलों के कर्मचारियों की कोरोना जांच के निर्देश दिये गये हैं। स्थिति पर नजर रखी जा रही है

- डा.दुष्यंत कुमार, जिला गन्ना अधिकारी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Corona blast 16 employees of Daurala sugar mill infected Containment zone created