ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठमेरठ से फरार कोरोना संक्रमित दिल्ली-गुरुग्राम में हुए भर्ती

मेरठ से फरार कोरोना संक्रमित दिल्ली-गुरुग्राम में हुए भर्ती

मेरठ से फरार हुए दो कोरोना संक्रमित मरीज दिल्ली और गुरुग्राम के अस्पतालों में भर्ती हो गए हैं। दोनों ने वहां से पुलिस को यह सूचना भेजी है। एक संक्रमित ने तो अपने संपर्क वाले दस लोगों की सूची बनाकर...

मेरठ से फरार कोरोना संक्रमित दिल्ली-गुरुग्राम में हुए भर्ती
हिन्दुस्तान टीम,मेरठSat, 20 Jun 2020 02:07 AM
ऐप पर पढ़ें

मेरठ से फरार हुए दो कोरोना संक्रमित मरीज दिल्ली और गुरुग्राम के अस्पतालों में भर्ती हो गए हैं। दोनों ने वहां से पुलिस को यह सूचना भेजी है। एक संक्रमित ने तो अपने संपर्क वाले दस लोगों की सूची बनाकर पुलिस को व्हाट्सएप पर भेजी है। बता दें कि दोनों मरीजों के खिलाफ मेरठ में मुकदमे दर्ज हैं।

एनएच-58 स्थित आर्यव्रत हॉस्पिटल में पिछले दिनों दिल्ली के निजामुद्दीन निवासी युवक भर्ती हुआ था। कोविड रिपोर्ट आने से पहले ही वह फरार हो गया। स्वास्थ्य टीम ने संपर्क किया तो उसकी लोकेशन दिल्ली मिली। अस्पताल की तरफ से थाना दौराला में आरोपी मरीज के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया। अब यह जानकारी आई है कि उसे दिल्ली के अस्पताल में आइसोलेट करा दिया गया है। वहां पर उसका उपचार चल रहा है।

दूसरा मामला कस्बा सरधना का है। यहां कोरोना से मरने वाले आढ़ती का बेटा भी रिपोर्ट आने से पहले फरार हो गया। उसके खिलाफ भी सरधना थाने में मुकदमा दर्ज है। अब परिजनों के अनुरोध पर वह गुरुग्राम के अस्पताल में भर्ती हो गया है। शुक्रवार को वहां से उसने अपने संपर्क वाले 10 लोगों की सूची भेजी है। इस आधार पर स्वास्थ्य विभाग ने संपर्क में आने वालों को होम क्वारंटाइन कर दिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें