ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठमेरठ में कोरोना का कहर: नौवीं मौत, मचा हड़कंप

मेरठ में कोरोना का कहर: नौवीं मौत, मचा हड़कंप

मेरठ में बुधवार को कोरोना से नौवीं मौत हो गई। सदर थाना क्षेत्र अंतर्गत रविन्द्रपुरी के सब्जी विक्रेता की रात पौने दो बजे मौत हो गई। चार दिनों में लगातार यह चौथी मौत है। चिकित्सकों के अनुसार चार मई को...

मेरठ में कोरोना का कहर: नौवीं मौत, मचा हड़कंप
हिन्दुस्तान टीम,मेरठThu, 07 May 2020 12:12 AM
ऐप पर पढ़ें

मेरठ। मुख्य संवाददाता

मेरठ में बुधवार को कोरोना से नौवीं मौत हो गई। सदर क्षेत्र अंतर्गत रविंद्रपुरी के सब्जी विक्रेता ने देर रात मेडिकल अस्पताल में दम तोड़ दिया। बिजनौर के निजी डाक्टर सहित पिछले चार दिनों में लगातार यह चौथी मौत है। चिकित्सकों के अनुसार चार मई को गंभीर हालत में रविन्द्रपुरी के सब्जी विक्रेता को मेडिकल में भर्ती किया गया था। कोरोना की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी, तभी से आइसोलेशन वार्ड में उपचार किया जा रहा था। रात पौने दो बजे मौत हो गई।

सीएमओ डॉ. राजकुमार ने बताया कि बेगमपुल निवासी 54 वर्षीय राजेश को चार मई को गंभीर हालत में मेडिकल के कोरोना आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया। राजेश को सांस लेने में परेशानी, खांसी और बुखार था। उनका कोरोना टेस्ट कराया गया था। कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। मंगलवार देर रात हालत बिगड़ने पर उन्हें ऑक्सीजन दी गई, लेकिन ब्लड प्रेशर में लगातार गिरावट आती गई। देर रात उनकी मौत हो गई। कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव होने के कारण मानकों का पालन करते हुए दोपहर बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। दोपहर बाद कोरोना के मानकों के तहत अंतिम संस्कार कर दिया गया।

कोरोना से मौत में आगरा के बाद मेरठ दूसरे स्थान पर

मेरठ में कोरोना से यह नौवीं मौत है। वहीं मई के चार दिनों में बिजनौर के डॉक्टर सहित चार लोगों की मौत हो चुकी है। पांच मई को पीपीई किट सप्लाई करने वाले ब्रह्मपुरी के युवा कारोबारी की मौत हो गई। तीन मई को किदवई नगर, इस्लामाबाद के एक व्यक्ति की मौत हो गई थी। इससे पूर्व शास्त्रीनगर के अब्दुल आहद, केसरगंज के किराना दुकानदार विजय गर्ग, साबुन गोदाम के राकेश शर्मा, जली कोठी के ताहिर, राजनगर के चंद्रपाल, फल व सब्जी कारोबारी रमेश चंद्र की मौत हो चुकी है। प्रदेश में कोरोना से मौत के मामले में आगरा के बाद मेरठ दूसरे स्थान पर है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें