ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठअनलॉक में लगातार लूट, हत्या और चोरी

अनलॉक में लगातार लूट, हत्या और चोरी

कोरोना संक्रमण के बाद अब अनलॉक हुआ तो व्यापारियों को कारोबार संभलने की उम्मीद थी। वहीं अपराधी सक्रिय हो गए और लगातार वारदात हो रही हैं। लूट तो कहीं...

अनलॉक में लगातार लूट, हत्या और चोरी
हिन्दुस्तान टीम,मेरठTue, 22 Jun 2021 04:00 AM
ऐप पर पढ़ें

कोरोना संक्रमण के बाद अब अनलॉक हुआ तो व्यापारियों को कारोबार संभलने की उम्मीद थी। वहीं अपराधी सक्रिय हो गए और लगातार वारदात हो रही हैं। लूट तो कहीं हत्या की वारदातें हो रही हैं। थानेदार अपराधियों में काबू करने में फेल हो रहे हैं, इसलिए लोगों को धमकाकर मामला दबाने की कोशिश कर रहे हैं।

देहली गेट इलाके में कारोबारी की दुकान में 7.50 लाख रुपये की नकदी चोरी कर ली गई। इससे पहले रविवार को ब्रह्मपुरी में शादी समारोह के दौरान 20 लाख की ज्वैलरी से भरा बैग चोरी कर लिया गया। इसी दिन सदर में भी मंडप से नकदी और जेवरात का बैग चोरी किया गया। परीक्षितगढ़ में रविवार रात जमीन की रंजिश में हत्या कर दी गई। दूसरी ओर एक हॉरर किलिंग की वारदात सरधना में अंजाम दी गई। पिछले कुछ दिनों में परतापुर, खरखौदा और गंगानगर में दनादन लूट की वारदात हुई हैं। लिसाड़ी गेट में भी मोबाइल और सामान लूट लिया गया। चेन और मोबाइल स्नेचर सक्रिय हो गए हैं।

पुलिस बना रही योजना

एसपी सिटी विनीत भटनागर ने बताया कि बीट व्यवस्था की दोबारा से स्क्रिनिंग की जा रही है। साथ ही चेकिंग अभियान को तेज किया जाएगा। बिना नंबर और संदिग्ध बाइक सवारों के खिलाफ अभियान चलाया जाएगा। इसके लिए मंगलवार से काम किया जाएगा। जो भी अपराधी पैरोल पर बाहर हैं, उनकी तलाश में पुलिस टीम लगेगी और सत्यापन होगा। पुराने अपराधियों का रिकार्ड भी निकाल लिया गया है। उन्हें भी तलाशा जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें