DA Image
31 अक्तूबर, 2020|7:18|IST

अगली स्टोरी

कांग्रेसियों का तहसील और कलेक्ट्रेट पर धरना-प्रदर्शन

कांग्रेसियों का तहसील और कलेक्ट्रेट पर धरना-प्रदर्शन

पेट्रोल और डीजल की कीमत में वृद्धि तथा लखनऊ में कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग के चेयरमैन शाहनवाज खान की गिरफ्तारी के विरोध में कांग्रेसी सड़क पर उतर आए। तहसील और जिला मुख्यालय पर कांग्रेसियों ने प्रदर्शन कर धरना दिया।

जिला और महानगर कांग्रेस के पदाधिकारियों ने तहसील मुख्यालय पर पेट्रोल और डीजल की कीमत वृद्धि का विरोध करते हुए विरोध प्रदर्शन किया। कांग्रेसियों ने पेट्रोल और डीजल की कीमत वृद्धि को वापस लेने की मांग की।

कलेक्ट्रेट पर कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग के प्रदेश उपाध्यक्ष सैयद वसीह अहमद रिजवी, स्टेट कोऑर्डिनेटर मोहम्मद खालिद, जिला अध्यक्ष चौधरी समसुदीन, जफर उल्लाह खान, पंडित नवनीत नागर, मोहम्मद इमरान, सुधीर कांत शर्मा, सलीम उद्दीन शाह ने कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन कर धरना दिया। पेट्रोल और डीजल की कीमत वृद्धि का विरोध करते हुए कीमतों को वापस लेने की मांग की। इसके साथ ही लखनऊ में कांग्रेश अल्पसंख्यक विभाग के चेयरमैन शाहनवाज आलम की गिरफ्तारी का विरोध किया। कांग्रेसियों ने अल्पसंख्यक विभाग चेयरमैन की रिहाई की मांग की। साथ ही चेतावनी दी कि यदि प्रदेश सरकार ने दमनकारी नीति बंद नहीं की तो कांग्रेसी आंदोलन करेगी। सरकार की दमन और उत्पीड़न वाली कार्रवाई से कांग्रेस डरने और हार मानने वाली नहीं है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Congressmen protest on Tehsil and Collectorate