ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठकांग्रेस सेवादल कार्यकर्ताओं ने नई शिक्षा नीति की प्रतियां फूंकी

कांग्रेस सेवादल कार्यकर्ताओं ने नई शिक्षा नीति की प्रतियां फूंकी

कांग्रेस सेवादल कार्यकर्ताओं की रविवार को लोहियानगर स्थित कैंप कार्यालय पर बैठक हुई जिसमें नई शिक्षा नीति का विरोध किया और इसकी प्रतियों को फूंककर आक्रोश...

कांग्रेस सेवादल कार्यकर्ताओं ने नई शिक्षा नीति की प्रतियां फूंकी
हिन्दुस्तान टीम,मेरठMon, 07 Sep 2020 03:27 AM
ऐप पर पढ़ें

कांग्रेस सेवादल कार्यकर्ताओं की रविवार को लोहियानगर स्थित कैंप कार्यालय पर बैठक हुई जिसमें नई शिक्षा नीति का विरोध किया और इसकी प्रतियों को फूंककर आक्रोश जताया।

कांग्रेस सेवादल के प्रदेश सचिव रोहित गुर्जर के नेतृत्व में लोहियानगर स्थित कांग्रेस सेवादल के कार्यालय पर डॉ सर्वपल्ली राधाकृष्णन के चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित की। सभी कार्यकर्ताओं ने उन्हें याद किया और श्रद्धांजलि दी। रोहित गुर्जर ने कहा कि ऐसी शिक्षा नीति बनाकर देश की शिक्षा को कमजोर किया जा रहा है। एक तरफ तो केन्द्र सरकार गरीब से लेकर अमीर के बच्चों को शिक्षित करने की बात करती है वहीं शिक्षा नीति में बदलाव कर उसे कमजोर कर गरीब बच्चों से उच्च पढ़ाई और रोजगार के अवसर छीन रही है। प्रदर्शनकारियों ने कहा कि आज के युवा परेशान हैं, बेरोजगार हैं। कोरोनाकाल ने देश के सभी युवाओं को सड़कों पर ला दिया है। उनके लिए सरकार को ठोस नीति बनानी चाहिए थी, लेकिन सरकार अपने कॉरपोरेट घरानों को लाभ पहुंचाने के लिए अविवेकपूर्ण निर्णय ले रही है। इस मौके पर नौशाद सैफी, ऋषभ चौहान, एसके शाहरुख, आशु ठाकुर, आशु मलिक, शानू, मोहित, दिनेश, संजीव भड़ाना, सुमित विकल मिठेपुर, अनुज, नसीम राजपूत शामिल रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें