ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठसमौली में युवती के अश्लील फोटो वायरल करने पर पंचायत में टकराव

समौली में युवती के अश्लील फोटो वायरल करने पर पंचायत में टकराव

दौराला के समौली गांव में दूसरे पक्ष के युवक ने प्रेमिका के पति को युवती के साथ लिए अश्लील फोटो और वीडियो भेज दिए, जिसके बाद टकराव हो गया। युवती को ससुराल पक्ष ने उसके मायके छोड़ दिया। इसी विवाद में...

समौली में युवती के अश्लील फोटो वायरल करने पर पंचायत में टकराव
हिन्दुस्तान टीम,मेरठMon, 25 Mar 2019 01:36 PM
ऐप पर पढ़ें

दौराला के समौली गांव में दूसरे पक्ष के युवक ने प्रेमिका के पति को युवती के साथ लिए अश्लील फोटो और वीडियो भेज दिए, जिसके बाद टकराव हो गया। युवती को ससुराल पक्ष ने उसके मायके छोड़ दिया। इसी विवाद में गांव में ही सोमवार सुबह पंचायत में दोनों पक्षों को बुलाकर समझौते का प्रयास किया जा रहा था। पंचायत में विवाद ज्यादा बढ़ा और युवती के परिजनों ने आरोपी युवक और उसके साथी को जमकर पीटा। मामला दो पक्षों का होने के कारण माहौल गरमा गया और तनाव फैल गया। सूचना के बाद पुलिस गांव पहुंची।

समौली गांव निवासी युवती का गांव निवासी दूसरे पक्ष के युवक से प्रेम प्रसंग था। हालांकि कुछ माह पूर्व युवती की शादी कहीं और हो गई। इसके बाद भी आरोपी प्रेमी ने युवती का पीछा नहीं छोड़ा और बदला लेने के लिए युवती के पति को अपनी और प्रेमिका की कुछ वीडियो और फोटो व्हाट्सएप पर भेज दीं।

युवती के ससुराल में विवाद खड़ा हो गया, जिसके बाद युवती को उसके मायके में छोड़ दिया गया। इसी विवाद के मामले में गांव में ही दो पक्षों के बीच सोमवार सुबह पंचायत की जा रही थी। पंचायत में निर्णय लिया गया कि शादी में खर्च हुआ 4 लाख का खर्च आरोपी की ओर से दिया जाएगा। इसके बाद युवती के परिजन दोबारा शादी कर देंगे। आरोपी ने इस बात का विरोध किया तो बखेड़ा हो गया।

आरोपी और उसके साथी फरमान ने युवती के परिजनों से गाली गलौज कर दी। मामला दोबारा तूल पकड़ा और टकराव हो गया। युवती के परिजनों और बिरादरी के लोगों ने आरोपी को जमकर पीटा। दो पक्षों में टकराव की सूचना पर पुलिस और पीएसी फोर्स दौड़ी। दोनों पक्षों को थाने लाया गया। घायल युवकों को मेडिकल के लिए भिजवाया गया। दोनों पक्षों की ओर से तहरीर दी गई है। गांव में फिलहाल भारी फ़ोर्स के साथ एसपी सिटी अखिलेश नारायण सिंह डेरा डाले हुए हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें