ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठसरकारी भूमि पर अवैध कब्जे को लेकर संघर्ष, कई घायल

सरकारी भूमि पर अवैध कब्जे को लेकर संघर्ष, कई घायल

वन विभाग की भूमि पर अवैध कब्जे को लेकर दो पक्षों के बीच शुरू हुई कहासुनी दोपहर होते ही खूनी संघर्ष में बदल गई। जिसमें महिला सहित चार लोग घायल हो गए। बाद में दोनों पक्षों ने थाने पहुंचकर एक-दूसरे के...

सरकारी भूमि पर अवैध कब्जे को लेकर संघर्ष, कई घायल
हिन्दुस्तान टीम,मेरठThu, 06 Aug 2020 03:16 AM
ऐप पर पढ़ें

वन विभाग की भूमि पर अवैध कब्जे को लेकर दो पक्षों के बीच शुरू हुई कहासुनी दोपहर होते ही खूनी संघर्ष में बदल गई। जिसमें महिला सहित चार लोग घायल हो गए। बाद में दोनों पक्षों ने थाने पहुंचकर एक-दूसरे के विरुद्ध तहरीर दी। पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए भेजा है ।

थाना क्षेत्र के सारंगपुर खादर में आबादी के निकट वन विभाग की भूमि है। जिस पर गांव के ही वकील और सखावत ने अवैध कब्जा कर रखा है। आधी भूमि पर वकील गोबर कूड़ा डालता है जबकि आधी भूमि पर सखावत खेती करता है। आरोप है कि सखावत ने वकील द्वारा प्रयोग की जा रही भूमि का काफी भाग जोतकर अपनी तरफ मिला लिया। इसको लेकर बुधवार सुबह दोनों पक्षों में कहासुनी हुई। उस वक्त तो गणमान्य लोगों ने मामला शांत करा दिया, लेकिन दोपहर में दोनों पक्ष फिर से आमने-सामने आए और मारपीट के साथ जमकर पथराव, धारदार हथियार चले। पथराव में वकील उसका बेटा इस्लाम और बहु नसीम जबकि दूसरे पक्ष का सखावत गंभीर घायल हो गए। घटना की सूचना पर साईफन चौकी पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन उससे पूर्व ही वकील पक्ष थाने जा चुका था। बाद में दूसरे पक्ष को भी पुलिस थाना ले गई जहां से तमाम घायलों को इलाज के लिए भेज दिया गया। दोनों पक्षों ने एक-दूसरे के विरुद्ध तहरीर दी है। खबर लिखे जाने तक घटना की रिपोर्ट दर्ज नही हुई थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें