ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठप्रवासियों और ट्रेन यात्रियों को लेकर सीएम ने किया सतर्क

प्रवासियों और ट्रेन यात्रियों को लेकर सीएम ने किया सतर्क

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मेरठ सहित प्रदेश के जिलों में दूसरे प्रदेशों से आ रहे प्रवासियों और एक जून से आने वाले ट्रेन यात्रियों को लेकर सतर्क किया है। उन्होंने कहा है कि चाहे प्रवासी श्रमिक हों...

प्रवासियों और ट्रेन यात्रियों को लेकर सीएम ने किया सतर्क
हिन्दुस्तान टीम,मेरठSat, 30 May 2020 01:21 AM
ऐप पर पढ़ें

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मेरठ सहित प्रदेश के जिलों में दूसरे प्रदेशों से आ रहे प्रवासियों और एक जून से आने वाले ट्रेन यात्रियों को लेकर सतर्क किया है। उन्होंने कहा है कि चाहे प्रवासी श्रमिक हों या ट्रेन यात्री कोरोना वायरस संक्रमण के प्रोटोकॉल का सख्ती से पालन कराया जाए। उन्होंने डीएम को प्रवासी श्रमिकों के स्क्रीनिंग के साथ ही स्किल मैपिंग कराने के निर्देश दिये। वैसे मुख्यमंत्री ने मेरठ जिले में आरोग्य सेतु और आयुष कवच एप को लेकर डीएम की प्रशंसा की।

शुक्रवार की शाम को मुख्यमंत्री ने डीएम, जिले के नोडल अधिकारी, सीएमओ आदि के साथ विस्तार से वीडियोकांफ्रेंसिंग से समीक्षा की। उन्होंने दूसरे प्रदेशों से आने वाले प्रवासी श्रमिकों को लेकर अधिकारियों को सावधान किया। मुख्यमंत्री ने कहा कि होम क्वारंटाइन के साथ ही प्रत्येक प्रवासी श्रमिक की निगरानी अवश्य कराई जाए। उन्होंने इस बात को लेकर भी सतर्क किया कि एक जून से चलने वाली ट्रेनों से भी काफी संख्या में लोग जिलों में आएंगे। प्रोटोकॉल का अवश्य पालन करें। साथ ही एक जून से प्रारंभ होने वाले खाद्यान्न वितरण पर कड़ी नजर रखने की हिदायत दी गई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें