ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठदिनभर शहर के कुछ हिस्सों में मेहरबान रहे बादल

दिनभर शहर के कुछ हिस्सों में मेहरबान रहे बादल

बारिश के महीने अगस्त में बादलों के मिजाज से शहर हैरान है। रविवार और सोमवार को तेज बारिश तो हुई, लेकिन यह शहर के कुछेक हिस्सों में ही सीमित रही। रात में दिल्ली रोड आौर जागृति विहार सहित कुछ हिस्सों...

दिनभर शहर के कुछ हिस्सों में मेहरबान रहे बादल
हिन्दुस्तान टीम,मेरठTue, 11 Aug 2020 03:35 AM
ऐप पर पढ़ें

बारिश के महीने अगस्त में बादलों के मिजाज से शहर हैरान है। रविवार और सोमवार को तेज बारिश तो हुई, लेकिन यह शहर के कुछेक हिस्सों में ही सीमित रही। रात में दिल्ली रोड आौर जागृति विहार सहित कुछ हिस्सों में तेज बारिश हुई जबकि मवाना रोड और गंगानगर सहित कई हिस्से सूखे रहे। हालांकि मौसम विभाग का दावा 13 अगस्त तक मेरठ सहित वेस्ट यूपी में मध्यम से भारी बारिश होने का है। आज से बारिश का दायरा बढ़ने की उम्मीद है।

सोमवार को कमिश्नरी सहित शहर कुछ हिस्सों में बारिश रही जबकि अधिकांश हिस्सों में इस दौरान धूप निकलती रही। मौसम विभाग के अनुसार सोमवार को अधिकतम तापमान 37 और न्यूनतम 26.6 डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड हुआ। बीते 24 घंटों में बारिश का असमान वितरण रहा और मौसम विभाग के रिकॉर्ड में मात्र 0.6 मिमी बारिश हुई। मेरठ में दिन का तापमान सामान्य से पांच और रात का एक डिग्री सेल्सियस अधिक बना हुआ है। मेरठ में सोमवार को एयर क्वालिटी इंडेक्स 42 दर्ज हुआ जो अच्छी श्रेणी में है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें