ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठनैय्यर पैलेस देहव्यापार मामले में एक आरोपी को क्लीन चिट

नैय्यर पैलेस देहव्यापार मामले में एक आरोपी को क्लीन चिट

लालकुर्ती स्थित नैय्यर पैलेस में देह व्यापार मामले से पुलिस ने एक नाम निकाल दिया है। आरोपी को क्लीन चिट दे दी गई और सात के खिलाफ चार्जशीट कोर्ट भेज...

नैय्यर पैलेस देहव्यापार मामले में एक आरोपी को क्लीन चिट
हिन्दुस्तान टीम,मेरठThu, 21 Jan 2021 03:21 AM
ऐप पर पढ़ें

मेरठ। मुख्य संवाददाता

लालकुर्ती स्थित नैय्यर पैलेस में देह व्यापार मामले से पुलिस ने एक नाम निकाल दिया है। आरोपी को क्लीन चिट दे दी गई और सात के खिलाफ चार्जशीट कोर्ट भेज दी है। जांच सीओ स्तर के अधिकारी द्वारा की गई है।

एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट की टीम ने देह व्यापार की सूचना पर 29 जुलाई 2019 को लालकुर्ती के नय्यर पैलेस में दबिश दी थी। लालकुर्ती पुलिस को भी बुलाया गया था। पुलिस ने मौके से पांच आरोपियों को पकड़ा था। इनमें से एक महिला भी थी। खुलासा हुआ कि मोबाइल पर व्हाट्सएप के जरिये बातचीत करके यहां देह व्यापार कराया जा रहा था। एएचटीयू में इसी संबंध में मालिक बलबीर और अमरजीत सिंह के अलावा आठ के खिलाफ देह व्यापार का मुकदमा दर्ज किया गया। पुलिस ने बलबीर को जांच के दौरान देह व्यापार का दोषी पाया, जबकि उसके भाई अमरजीत को क्लीन चिट दे दी गई। बाद में अमरजीत का नाम जांच में निकाल दिया गया और बलबीर समेत सात आरोपियों के खिलाफ कोर्ट में चार्जशीट भेजी गई।

इनके खिलाफ दाखिल हुई चार्जशीट

पुलिस ने सात आरोपियों अहमद अख्तर रिजवी उर्फ रॉकी, दिलशाद, नरेंद्र, आकिब, नाजरा, राजा और बलबीर सिंह के खिलाफ चार्जशीट कोर्ट में दाखिल की गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें